हेमा मालिनी ने खुद किया खुलासा, बताया कैसा है उनका सनी देओल-बॉबी देओल के साथ रिश्ता

0
733
Hema Malini sunny deol boby deol

Hema Malini talk about her relationship with sunny deol boby deol: बॉलीवुड की जानी-मानी सितारे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, उनकी प्रेम कहानी के बारे में तो सब लोग ही जानते हैं! दोनों के प्यार और शादी के काफी किस्से फेमस है! वह दोनों अक्सर इस बारे में बात भी करते रहते हैं! 4 बच्चों की पहली पत्नी को छोड़कर धर्मेंद्र हेमा मालिनी के साथ शादी करने का फैसला लिया था! शादी के कई साल के बाद जब हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी लांच की तो उस समय से एक सवाल पूछा गया था! क्या इस किताब के अंदर सौतेले बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ उनके रिश्ते के बारे में कोई जानकारी है?

तो इस बात के जवाब में हेमा मालिनी का कहना था कि यह सभी सोचते हैं कि हमारा रिश्ता कहता होगा तो मैं आपको बता दूं कि यह हमारा रिश्ता बहुत ही प्यारा और शोहर्द्पूर्ण है! उनका कहना था कि जब भी जरूरत पड़ती है सनी देओल हमेशा धर्म जी के साथ मेरे पास हमेशा मौजूद रहते हैं खासकर जब मेरा एक्सीडेंट हुआ था तो वह पहले ऐसे इंसान थे जो मुझे घर पर देखने के लिए आए थे!

उन्हें इस बात की बेहद ही ज्यादा चिंता थी कि डॉक्टर सही तरीके से मेरा इलाज कर रहे हैं या फिर नहीं और मेरे चेहरे पर जो भी टांके लगे हैं उनको ध्यान पूर्वक हटाया गया भी है या नहीं! मुझे यह सब देख कर दिल से बेहद ही अच्छा लगा था तो इससे साफ होता है कि हम किस तरह का रिलेशन शेयर करते हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here