बॉबी देओल का बोल्ड सीन देख हैरान हो गए धर्मेंद्र, 25 साल छोटी एक्ट्रेस ने कहा तकिए संग करती थी प्रैक्टिस

0
196
Dharmendra-was-surprised-to-see-Bobby-Deol's-bold-scene

Dharmendra was surprised to see…: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के दोनों बेटे सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल बॉलीवुड के फेमस एक्टरमें से एक रहे हैं. हालांकि बॉबी का करियर कुछ खास नहीं रहा है. फिल्में चलना बंद हुई तो उन्होंने वेब सीरीज में हाथ आजमाया. एक वेब सीरीज में तो बॉबी ने कुछ बोल्ड सीन भी दिए जिसे देख उनके पिता धर्मेंद्र काफी ज्यादा हैरान थे.

यह मामला साल 2020 में आई प्रकाश झा (Prakash Jha) निर्देशित वेब सीरीज आश्रम से जुड़ा है. इस सीरीज में बॉबी देओल एक ढोंगी साधु की भूमिका निभा रहे थे. इस वेब सीरीज में बॉबी और एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी के बीच कई सारे इंटिमेट सीन फिल्माए गए थे.

यह सीन इतने बोल्ड थे कि जब इससे धर्मेंद्र ने देखा तो पूरी तरह हैरान रह गए थे. धर्मेंद्र ने बेटे के बोल्ड सीन पर कहा था कि मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि बॉबी ऐसा किरदार भी कर रहा है. धर्मेंद्र ने कहा था कि वैसे अब फिल्में नहीं मिल रही हैं तो वेब सीरीज का रुख करना बेहतर ऑप्शन है. वहां के दर्शकों के हिसाब से डायरेक्टर जैसी डिमांड करेगा उसे तो पूरा करना ही पड़ेगा.

वहीं दूसरी ओर त्रिधा चौधरी (Tridha Chaudhary) संग बॉबी देओल ने जिस तरह के बोल्ड सीन दिए उन्होंने अपने करियर में कभी नहीं दिए थे. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉबी के संग सूट करने से पहले उन्हें काफी ज्यादा अनकंफरटेबल मासूम हो रहा था लेकिन बॉबी देओल ने उन्हें कंफर्टेबल महसूस कराया.

इसके आगे उन्होंने बताया कि बॉबी संग इंटिमेट सीन शूट करने से पहले वह तकिया के साथ प्रैक्टिस करती थी इससे उन्हें सेट पर सीन देने में थोड़ी आसानी हो जाती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here