जब अमिताभ बच्चन को कहा ‘बूढा’ अभिनेता ने दिया मुहंतोड़ जवाब

0
246
When-Amitabh-Bachchan-was-called-'old'-actor-gave-a-befitting-reply

When Amitabh Bachchan was called ‘old’ actor: बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक बिग बी (Amitabh Bacchan) फिल्म इंडस्ट्री के ही नहीं देश के सबसे सम्मानित व्यक्तियों में से एक हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर शायद यह चीजें नहीं जानते हैं. चाहे बॉलीवुड हो या राजनीति या कोई अन्य क्षेत्र अक्सर दिग्गजों को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना अभी ट्रेंड बन चुका है. ऐसा ही कुछ सीनियर बच्चन के साथ भी हुआ.

वैशाखी के अवसर पर अमिताभ बच्चन ने सभी को बधाई दी और वह चाहते हैं कि हर कोई इन कठिन परिस्थितियों में सुरक्षित और स्वस्थ रहें. लेकिन कुछ ट्रोलर उस व्यक्ति का मज़ाक उड़ाना चाहता था जिसने लगभग तीन दशकों तक बॉलीवुड पर राज किया है.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और देश के जुड़े सभी मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. कोरोना महामारी के दौरान भी उन्होंने सभी को कोरोनावायरस से खतरे से उबरने के लिए प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से बैसाखी की बधाई देते हुए लिखा, “बैसाकी के पवन अवसर पर, ले बारम बार बधाई. ये दिन हर दिन मंगलमय हो, हम सब की यही दुहाई. हर्षित पल और मधुमय जीवन, अपने घर मनाए. सुख शांत सुरक्षित रहे सदा, ईश्वर से यही दुआएं. अब हैप्पी बैसाखी लव”

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के जवाब में एक ट्रोलर ने सुपर कूल अभिनय करना चाहा और एक सवाल किया, जिसमें उन्होंने कहा, “ऐश्वर्या कहां है रे बुड्ढे”. इस तरह के शब्दों से बॉलीवुड के शहंशाह को बेहद नाराज हो गए और उन्होंने एक शानदार जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी.

उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि,’वह वहां है जहां आप कभी नहीं पहुंचेंगे, बाप रे बाप.’

इसके बाद उन्होंने एक फेमस डायलॉग का हवाला देते हुए कटाक्ष के साथ लिखा की, “क्षमा करें एक और टाइपो ….अंत ‘बुद्ध होगा तेरा बाप” होना चाहिए था.”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here