अभिषेक बच्चन ने किया बालकनी में प्रपोज

0
240

बात उन दिनों की है जब अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय मिलकर कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसी बीच फिल्म ‘गुरु’ (Guru) के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे चुके थे. उसी दौरान जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को प्रपोज किया तो ऐश्वर्या राय ने उन्हें हां कर दिया था. दोनों की शादी में भी अभी फिलहाल दो साल का वक्त था. उसी समय ऑस्ट्रेलिया के एम्सटर्डम में अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ अमिताभ बच्चन ने कजरारे कजरारे गाने पर जमकर डांस किया था.

 

तीनों के जबरदस्त डांस को देखकर सभी भौचक्का रह गए थे. डांस की समाप्ति के बाद जब अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने दोनों तरफ से ऐश्वर्या राय को पकड़ा तो ऐश्वर्या राय का मुंह उस समय देखने लायक था.

इन दोनों की शादी वर्ष 2007 में हुई थी. ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन से उम्र में 3 साल बड़ी भी हैं. लेकिन इन दोनों के प्यार के बीच उम्र कभी दायरा नहीं बना. दोनों ने जमाने की फिकर किए बिना सात फेरे ले ली और आज उनकी 9 साल आराध्या हंसती खेलती परिवार का हिस्सा है.

इन दोनों की शादी के दौरान बहुत कम ही लोग आए थे. कई लोगों ने तो इसे माइक्रो वेडिंग में का नाम दे दिया था.

एक इंटरव्यू मैं अभिषेक बच्चन ने बताया था कि उन्होंने 2007 में फिल्म गुरु के प्रीमियर के बाद होटल के बालकनी में ही प्रपोज किया था. इसके आगे अभिषेक बच्चन कहते हैं कि,’ मैं आपको प्रपोज करते वक्त काफी नर्वस था, हिम्मत करके मैंने उन्हें दिल की बात बता दी और ऐसे स्नेहा करने में 1 सेकंड काफी वक्त नहीं लिया था .’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here