इन 5 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, एक ने की अपने से 22 साल छोटी से शादी

0
281
These-5-stars-got-married-to-their-fan,-one-married-22-years-younger-than-himself

बॉलीवुड हो या कोई अन्य सिनेमा सेलिब्रिटीज, अपने एक्टिंग और सुंदरता से किसी का भी दिल आसानी से जीत सकते हैं.ज्यादातर लोगों के क्रश सेलिब्रिटी ही होते हैं और अक्सर यही देखने को मिलता है कि बॉलीवुड स्टार किसी ना किसी बड़े नामी-गिरामी और पैसे वाले व्यक्ति से ही शादी कर रहे होते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि की कोई सेलिब्रिटी अपने फैन से शादी करें. जी हां बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार हैं जिन्होंने अपने फैन से ही शादी रचाई है. इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों से मिलवाने जा रहे हैं…

 

राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया (Rajesh Khanna-Dimple Kapadiya)

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना ने साल 1973 में डिंपल कपाड़िया के साख शादी की थी. उस समय डिंपल सिर्फ 16 साल की थी और राजेश खन्ना उनसे 15 साल बड़े थे. माना जाता है कि डिंपल, राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन थी और जब राजेश खन्ना ने उन्हें ख़ुद आगे आकर प्रपोज़ किया तो ये उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा (Shilpa Shetty-Raj Kundra)

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सबसे फिट एक्ट्रेस मैं शुमार शिल्पा शेट्टी के फैन्स की लिस्ट में भारतीय मूल के ब्रिटिश बिजनेसमैन राज कुंद्रा का भी नाम शामिल हैं. इनकी पहली मुलाकात लंदन में हुई थी. उस समय शिल्पा परफ्यूम ब्रांड एस-2 का प्रमोशन कर रही थीं. राज ने इस ब्रांड के प्रमोशन में शिल्पा की मदद की थी. फिर दोनों की नजदीकियां बढी और दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली.

 

दिलीप कुमार-सायरा बानो (Dilip Kumar-Shayra Bano)

जानकारी के अनुसार सायरा बानो को दिलीप कुमार पर बहुत बड़ा क्रश था तबसे, जब वो सिर्फ 12 साल की थी. जब दिलीप कुमार ने उन्हें प्रपोज़ किया तो सायरा मना ही नहीं कर पाई और 11 अक्टूबर 1966 को दोनों ने शादी कर ली थी. शादी के समय दिलीप जी 44 साल के थे वहीं सायरा महज़ 22 साल की थीं.

ईशा देओल-भरत तख्तानी (Isha Deol-Bharat Takhtani)

भरत तख्तानी ईशा देओल के उस समय फैन थे. जब वह महज 13 साल के थे. जानकारी के अनुसार बातें तो ऐसी भी हैं कि दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे. लेकिन बड़े होते होते उन्हें बात होना तक बंद हो गया था. मगर फिर भी 2012 में उनकी शादी हो गई थी.

जितेंद्र-शोभा कपूर (Jitendra-Shobha Kapoor)

शोभा कपूर का सपना था जितेंद्र जी से शादी करना और उन दिनों वो ब्रिटिश एयरवेज़ में एयर होस्टेस थी. जितेंद्र उन दिनों के दौरान स्ट्रगलिंग एक्टर थे और 1972 तक शोभा उनकी गर्लफ्रेंड रहीं, फाइनली साल 1974 में जितेंद्र से उनकी शादी हो गयी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here