राहुल वैद्य के घर पहुंचे किन्नर, आशीर्वाद देने के बाद कर दिया इतना ज्यादा डिमांड

0
122
kinnar-reached-rahul-vaidyas-house-after-giving-his-blessings-made-so-much-demand

Kinnar reached Rahul Vaidya’s house: अभी कुछ दिनों पहले ही राहुल वैद्य (Rahul Baidya) और दिशा परमार की शादी हुई है. इनकी वेडिंग सेरेमनीज की वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. अब फिलहाल उनके घर से एक और वीडियो वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जिसमें राहुल वैद्य और दिशा को आशीर्वाद देने के लिए कुछ किन्नर उनके घर पहुंचे हैं. उन्होंने राहुल वैद्य के साथ डांस किया और उनकी सारी इच्छाएं पूरी होने का आशीर्वाद भी दिया.एक किन्नर ने राहुल, दिशो को बताया कि वह पूरी फिल्म लाइन में जाते हैं. साथ ही बधाई देने के बदले तगड़ी डिमांड भी की.

राहुल दिशा की नजर उतारे

गौरतलब है कि राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस बीच उनके कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिनमें राहुल और दिशा डांस करते तो कभी रस्में निभाते दिखाई दिए. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल के घर किन्नर आशीर्वाद देने पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने दिशा-राहुल की नजर उतारी. इस वीडियो में राहुल ने डांस भी किया है.

अमिताभ बच्चन के घर भी जाते हैं यह किन्नर बधाई देना

इस वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर दिशा की नजर उतारते हैं और उनसे कहते हैं कि जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई लेंगे. इसके बाद वे राहुल से सवा लाख रुपये और सोने की निशानी की मांग करते हैं. किन्नर ने राहुल को ये भी बताया कि वे पूरी फिल्म लाइन में जाते हैं. गौरतलब है कि यह कपिल शर्मा (Kapil Sharma), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan), अल्का याज्ञ्निक सबके घर जाते हैं.

विवाह से शुरू हुई थी प्रेम कहानी

हम आपको बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार बीती 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे. इस बीच उनके सोशल मीडिया पर उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज चर्चा में है. वेडिंग सेरिमनीज में उनके बिग बॉस के साथी भी पहुंचे थे. बता दें कि राहुल बिग बॉस के घर में अक्सर दिशा परमार की बातें करते थे. इस शो के दौरान ही उन्होंने दिशा को प्रपोज भी किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here