आमिर खान ने किरण राव से तलाक तो ले लिया, लेकिन अब देने पड़ेंगे इतने पैसे

0
527
aamir-khan-took-divorce-from-kiran-rao-but-now-will-have-to-pay-his-money

जबसे आमिर खान (Amir Khan) और किरण राव ने अपने अलग होने की बात कही है तब से सोशल मीडिया (Social Media) पर सबसे ज्यादा चर्चा इसी बात पर बनी हुई है. हम आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव पिछले 15 सालों से प्राप्त थे और उनके एक बेटे भी हैं.जबसे उन्होंने यह बात जिसने उसकी है कि हम लोग अलग हो रहे हैं सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

हम आपको बता दें कि आमिर खान किरण राव से पहले ने रीना दत्ता से शादी की थी. रीना दत्ता को तलाक देने के बाद आमिर खान को हर्जाने के रूप में ₹50 करोड़ उन्हें देना पड़ा था. जो बॉलीवुड का अब तक का सबसे महंगा तलाक माना जाता है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की टोटल वर्ष जो है 180 मिलियन डॉलर है और वह काफ़ी महंगी फिर माने जाते हैं. एक्टर के साथ-साथ फ़िल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर और राइटर भी हैं.अब लोगों के मन में यह सवाल उठाया है किरण के अलग होने से आमिर खान को कितना पैसा उनको देना पड़ेगा और किन शर्तों के साथ उन्होंने अपने आप को अलग किया है.

मीडिया के अनुसार किरण राव की कुल संपत्ति अभी 40 मिलियन डॉलर की है यह संपत्ति उन्होंने फिल्म डायरेक्ट करके कमाई है हम आपको बता दें कि किरण जो है एक बहुत ही अच्छी डायरेक्टर है जिन्होंने बहुत सारी अच्छी-अच्छी मूवी बनाई है.हालाकि समय ही बताएगा कि आगे क्या होगा. इतना तय है कि इस साल का बॉलीवुड का सबसे गर्म मुद्दा यही रहा है. सोशल मीडिया पर सबकी अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

अब सोशल मीडिया पर सवाल ये उठता है कि जब किरन और आमिर खान दोनों अलग हो रहे हैं तो किरण राव को हर्जाने के तौर पर आमिर खान से कितनी संपत्ति मिलेगी. एक सोशल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह रकम लगभग 500 करोड़ रुपए की हो सकती है पर इसका अब तक पुख्ता सबूत नहीं मिला है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here