कंगना रनौत को कोर्ट की फटकार- नहीं हुईं पेश तो होगी गिरफतारी

0
161
kangna ranaut

court directs kangana ranaut to present in next hearing of javed akhtar defamation case : बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ-साथ विवादों के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं। मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा (Javed Akhtar defamation case) दर्ज किया हुआ है। इस केस की सुनवाई करते वक़्त कोर्ट ने कंगना के के बयान पर तीखी टिप्पणी की है। आपको बता दे कंगना रनौत केस की सुनवाई में हाजिर नहीं हो रही हैं जिस पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने सख्त नाराजगी जताई है।

मामले की सुनवाई आगे बढ़ाते हुए कोर्ट ने कंगना रनौत को अगली सुनवाई यानी 1 सितंबर को कोर्ट में हाजिर होने को कहा है। कोर्ट अपनी टिप्पणी में आगे कहता है कि अगर अबकी बार भी कंगना रनौत कोर्ट में हाजिर नहीं होती है तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वॉरंट जारी किया जाएगा।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत की सेक्सी इंस्टाग्राम फोटो

इससे पहले कंगना रनौत के वकील ने कोर्ट में याचिका दाखिल की थी और मानहानि के इस मामले में कोर्ट में पेश होने से हमेशा के लिए छूट की मांग की थी। कोर्ट ने कंगना द्वारा दायर इस याचिका को खारिज कर दिया था। कंगना ने अपना पक्ष रखते हुए यह दलील दी थी कि वह काम के चलते देश-विदेश के अलग-अलग हिस्सों में रहती हैं ऐसे में उनका हर सुनवाई में हाजिर होना मुश्क़िल है।

ये तो जग जाहिर है कि कंगना रनौत ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की अकश्मिक निधन के बाद एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के बारे में कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। जावेद अख्तर पर कंगना ने आरोप लगाया था कि वो बॉलिवुड में गुटबाजी करते हैं। इस टिपण्णी के बाद जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया था।

 

लगातार Indiavirals खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here