साली को लेके फिल्म बनाना चाहते थे Raj Kundra? ‘गंदी बात’ फेम Gehana Vasisth का बड़ा खुलासा

0
88
shilpa shetty raj kundra shamita shetty

Raj kundra was planning to launch new application reveals gehana vasisth about to cast sister in law shamita shetty : वेब सीरीज ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) में नजर आने वाली लीड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vasishth) को इसी साल फरवरी में एक पोर्न रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अभी तो फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं और 19 जुलाई को राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. बिजनेस टाइकून राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न फिल्में बनाने और वेब एप्लिकेशन के माध्यम से उन्हें प्रशारित किए जाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. इस पूरे केस में उन्हें ही ‘मास्टरमाइंड’ या मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है.

‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस ने किया खुलासा

यूं तो इस केस में हर रोज कोई न कोई नया मोड़ देखने को मिलता हैं लेकिन हाल ही में इस केस से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. वेबसाइट डीएनए में नवभारत टाइम्स के हवाले से छपी एक खबर के अनुसार गहना ने खुलासा किया है कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) बॉलीफेम नाम की एक मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च करने की तैयारी में थे जिसमे वो अपनी साली को कास्ट करने जा रहे थे.

नई एप्लिकेशन के बाद होना था ये काम
इंटरव्यू में आगे गहना ने बताया, ‘उनकी गिरफ्तारी से कुछ ही वक़्त पहले मैं उसके आफिस गई थी. वहां मुझे पता चला कि वह बॉलीफेम नाम की एक और एप्लिकेशन को आधिकारिक रूप से लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

शमिता शेट्टी को कास्ट करने की थी तैयारी
गहना ने आगे बताया, ‘हमने स्क्रिप्ट पर भी चर्चा की थीं. फिर हमने एक कहानी में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), सई तम्हनकर और दो दूसरे अभिनेताओं को अन्य स्क्रिप्ट्स के लिए कास्ट करने के बारे में सोचा. मुझे ही इन फिल्मों का निर्देशन करना था और हम ये सारी प्लानिंग उनकी गिरफ्तारी से कुछ ठीक दिन पहले ही कर रहे थे.’ गहना ने बताया कि उनकी मुलाकात कभी भी शमिता शेट्टी से नहीं हुई है और वह जानती हैं कि उनका काम सिर्फ फिल्मों का निर्देशन करना है.

 

लगातार Indiavirals खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here