आखिर क्यों सलमान खान ने कैमरे के सामने हाथ जोड़कर मांगी इस एक्ट्रेस से माफी?

0
62
after-all-why-salman-khan-apologized-to-this-actress-with-folded-hands-in-front-of-the-camera

बॉलीवुड के दबंग खान, सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा है तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी दोस्ती की मिसाल बॉलीवुड में दी जाती है, ऐसे लोगों को उस समय हैरानी का सामना करना पड़ा सलमान खान ने कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस से हाथ जोड़कर माफी मांगी यह एक्ट्रेस और कोई नहीं सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी है.

पिंच सीजन 2′ में हुआ कुछ अजीब –

जैसा कि हम जानते हैं अरबाज खान में अपनी फेमस चैट शो पिंच के सीजन 2 की शुरुआत की है इसमें सलमान खान गेस्ट अभिनेता के रूप में नजर आए. इस शो में बहुत सी ऐसी बातें हैं जिससे को लेकर सलमान खान सुर्खियों में बने हुए हैं इसी कड़ी में जब अरबाज ने सलमान खान से वह सवाल पूछा कि आप सोशल मीडिया पर किस एक्ट्रेस को फॉलो नहीं करते हैं? तब अरबाज ने इसके लिए तीन ऑप्शन भी दिए: कैटरीना कैफ, अथिया शेट्टी या संगीता बिजलानी?

जिसके जवाब में सलमान ने कहा है कि मैं संगीता बिजलानी को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करता हूं, यह जवाब सुनकर अरबाज, सलमान की तरफ फिर करके इशारा करते हैं जिसके बाद सलमान कहते हैं कि मैं अथिया को भी फॉलो नहीं करता हूं यह कहने के तुरंत बाद सलमान कैमरे की तरफ देखते हुए हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए कहते हैं कि ,’सॉरी अथिया, मैं अब आपको फॉलो करने वाला हूं.’

सुनील शेट्टी ने यह दी प्रतिक्रिया

सलमान के इस जवाब को लेकर जब सुनील शेट्टी से पत्रकारों ने सवाल पूछा तब सुनील ने कहा ‘सलमान मेरे परिवार की तरह हैं. वह जो कुछ भी करते हैं वह दिल से करते हैं. जब उन्होंने स्क्रीन पर अथिया से सॉरी कहा, तो यह सबसे प्यारी चीज है.’

इसी कड़ी में सुनील आगे कहते हैं सलमान और अथिया शेट्टी का रिश्ता बेहद ही खूबसूरत है और जहां तक उनके और सलमान के बीच के रिश्ते की बात है वह बेहद खास है उस सॉरी करने के लिए का आदमी के शानदार व्यक्तित्व की जरूरत होती है जो कि सलमान मे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here