अक्षय कुमार ने मनोज मुंतशिर के कविता को दिया अजय देवगन का नाम, फिर हुआ कुछ यूं

0
67
akshay-kumar-gave-the-name-of-ajay-devgan-to-manoj-muntashirs-poem-then-something-like-this-happened

Akshay kumar gave the name of ajay devgan: अभी हाल ही में अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज होने वाली है यह फिल्म भारतीय सेना की जांबाज जी और बहादुरी को दर्शाती उनके शहादत की दास्तां बयां करती है. भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के टीजर में इसी कविता की लाइनें अजय देवगन (Ajay Devgan) ने अपनी आवाज में सुनाई थी. इस कविता की लाइने हैं ‘मेरे मरने का मातम मत करना, मैंने खुद ये शहादत चुनी है. मैं जीता हूं मरने के लिए, मेरा नाम है सिपाही’. अब अजय देवगन ने 2 मिनट की ये पूरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी जो देश भक्ति फिल्म बनाने में माहिर हैं. वह इस कविता को सुनने के बाद थोड़े भावुक हो गए. उन्होंने अजय देवगन के वीडियो को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘मैं वास्तविक जीवन में अपनी भावनाओं को आसानी से व्यक्त नहीं कर पाता लेकिन तुम्हारी कविता सुनकर मेरी आंखो में आंसू आ गए. मुझे नहीं पता था तुम्हारे अंदर एक इतना अच्छा कवि छुपा है. किस-किस बात पर दिल जीतोगे यार.’

इसके बाद अजय देवगन ने अक्षय कुमार के स्ट्रीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,‘मेरी काव्य कौशल की तारीफ करने के लिए अक्की तुम्हारा शुक्रिया. तारीफ बहुत अच्छी लगती है खासकर तब जब वो आपको आपके सबसे अच्छे दोस्त और सह कलाकार से मिले. मैं इसके लिए सिपाही कविता के लिए मनोज मुंतशिर को भी शुक्रियाअदा करना चाहूंगा.

अजय देवगन के स्टेट के बाद अक्षय कुमार ने तुरंत ही अपना ट्वीट सही किया. गौरतलब है कि अक्की को लगा था कि ये कविता अजय देवगन ने लिखी है. लेकिन इसे मनोज मुंतशिर ने लिखा है और अजय देवगन ने अपनी जुबानी सुनाया है. अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा अभी पता चला कि इतनी दिल को छूने वाली कविता बेहद टैलंटेड मनोज मुंतशिर ने लिखी है और नरेशन अजय देवगन का है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here