रजनीकांत के दामाद धनुष ने अपने दम पर बनाया फिल्मी जगत में नाम, जाने कितने की है संपत्ति

0
62
rajinikanths-son-in-law-dhanush-made-a-name-in-the-film-world-on-his-own-know-how-much-wealth-he-has
Dhanush in Jagame Thanthiram Movie HD Images

दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड (Bollywood) धाक जमाने वाले विंटेज प्रभु कस्तूरी राजा उर्फ धनुष का आज 38 वां जन्मदिन है. 28 जुलाई 1983 में चेन्नई में जन्में धनुष ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की है लेकिन उनकी पहचान सिर्फ रजनीकांत के दामाद के रूप में नहीं होती है. अपने अभिनय के बल पर धनुष (Dhanus) ने अपना नाम कमाया है. धनुष की शादी ऐश्वर्या के साथ साल 2004 में हुई। ऐश्वर्या उनसे दो साल बड़ी हैं.

धनुष ने दक्षिण में बहुत ही शानदार फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा है अर्थात ही बॉलीवुड में रांझणा का कुंदन बनकर सभी के दिलों पर राज किया है. कहने को तो धनुष फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार हैं लेकिन अपने ससुर की तरह वो भी सादगी से परिपूर्ण हैं. महज 19 साल की उम्र में अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाले धनुष आज करोड़ों की संपत्ति के भी मालिक हैं. तो चलिए आपको बताते हैं उनके संपत्ति के बारे में…

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धनुष करीब 180 करोड़ रुपये के मालिक हैं. धनुष फिल्मों के जरिए करोड़ों की कमाई करते हैं. वो एक फिल्म के करीब 7 से 8 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं. वहीं खबरों की माने तों शेखर काम्मुला की फिल्म के लिए धनुष ने करीब 50 करोड़ रुपये मांगे हैं. हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

गौरतलब है कि धनुष चेन्नई के सबसे पास इलाके में अपनी पत्नी ऐश्वर्या और दो बच्चों के साथ बेहद ही आलीशान बंगले में रहते हैं. सूत्रों की माने तो इस बंगले की कीमत 18 करोड़ रुपये है. उनके अपार्टमेंट की बालकनी बेहद शानदार है जहां से प्रकृति का बेहद ही खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है. उनके बंगले में एक खुली जगह भी है जिसमें पेड़-पौधों के साथ एक टैरेस गार्डन भी है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here