BIGG BOSS 15 मेकर्स ने किया Mallika Sherawat को अप्रोच! क्या शो का हिस्सा बनेंगी बोल्ड एक्ट्रेस?

0
57
Mallika Sherawat

Mallika sherawat to be part of controversial reality show bigg boss 15 here is the reality : टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 15’ (Bigg Boss 15) का आगाज हो चूका है. शो के प्रोमो वीडियो भी रिलीज किए जाने शुरू हो गए हैं और अब समय आ गया है उस उस तारीख का भी ऐलान मेकर्स के द्वारा कर दिया जाएगा जिस दिन से आप अपने खास शो का लुत्फ उठा पाएंगे. लेकिन हर सीजन जैसे ही इस बार भी शो के शुरू होने से पहले कुछ सवाल फैंस के दिमाग़ में उठने लगे हैं.

मेकर्स ने किया मल्लिका को अप्रोच?
और ये सवाल हैं इस सीजन में शो का हिस्से बनने जा रहे कलाकारों के बारे में. सीजन की शुरुआत होने से पहले ही कुछ लोगों के बारे में फर्जी खबरें आनी शुरू हो जाती हैं कि कोई जाना माना चेहरा शो का हिस्सा बनने जा रहा है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. अब तक कई सेलेब्रिटीज के बारे में ऐसी खबरें आ चुकी हैं. इनमें से कुछ ने इन खबरों को महज एक अफवाह करार दिया है.

बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी मल्लिका?
अब बॉलीवुड बाला मल्लिका (Mallika Sherawat) के ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) सीजन 15 में एंट्री की खबरें आनी शुरू हो गई हैं. ZEE News की अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम द्वारा स्पॉटबॉय के हवाले से प्रकाशित की गई खबर केअनुसार बॉलीवुड की बोल्ड ब्यूटी बाला मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) को शो के मेकर्स द्वारा शो का हिस्सा बनने को कहा गया है.

मल्लिका ने कर दिया इनकार
खबरों के अनुसार मल्लिका (Mallika Sherawat) को बिग बॉस में 6 हफ्ते तक रुकना था और उन्हें बतौर कंटेस्टेंट के रूप में शो का हिस्सा बनना था. गौरतलब है कि अगर मल्लिका (Mallika Sherawat) इस शो का हिस्सा बनतीं है तो उन्हें कुछ खास तरह की शक्तिया दी जातीं जिनका वह अपने विवेक से इस्तेमाल कर सकती थीं. हालांकि सूत्रों के हवाले से मल्लिका (Mallika Sherawat) ने इस शो का हिस्सा बनने से फिलहाल इनकार कर दिया है. बता दें कि शो कि धिकारिक लिस्ट मेकर्स के द्वारा ही कुछ समय के बाद शेयर की जाएगी.

 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. Indiavirals पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here