Shilpa Shetty की मां ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत, जानिए क्या है मामला

0
283
shilpa shetty

Shilpa shettys mother sunanda shetty filed a police complaint know what is the matter: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने जुहू पुलिस स्टेशन में फ्रॉड की शिकायत दर्ज कराई है. ये शिकायत सुधाकर घारे नाम के व्यक्ति के खिलाफ रायगढ़ जिले की कर्जत एरिया में जमीन से जुड़े विवाद को लेकर की गई है.

1 करोड़ 60 लाख का हुआ धोखा
सुनंदा ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि साल 2019 से फरवरी 2020 के दौरान सुधाकर से कर्जत में एक जमीन की डील हुई थी. उस टाइम वो जमीन उसकी है ऐसा कहकर उस जमीन को फर्जी डॉक्यूमेंट के साथ सूनंदा को 1 करोड़ 60 लाख में बेची थी.

बाद में सामने आई सच्चाई
सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) ने पुलिस को बताया कि कुछ समय के बाद इसकी जानकारी जब उन्हें मिली तब उन्होंने इस बारे में सुधाकर से पूछताछ की. इस पर सुधाकर ने कहा की वो एक पॉलिटिकल पार्टी के नेताजी का नजदीकी है और सुनंदा को उसने कोर्ट में जाने को कहा.

कोर्ट पहुंची सुनंदा
इसके बाद ही सुनंदा कोर्ट गयी बाद में कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दामाद की बढ़ी मुश्किलें
आपको बता दें कि इन दिनों सुनंदा के दामाद बिजनिसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में जेल में हैं. हालिया जानकारी के अनुसार इस मामले में अन्य आरोपी एक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) और रोवा खान (Rowa Khan) की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं. दोनों पर राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ ही पोर्नोग्राफी मामले में गंभीर आरोप लगे हैं. मुंबई पुलिस के करीबी सूत्रों ने अभी तक दो पीड़ितों के बयान जारी किए हैं, उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें अश्लील वीडियो बनाने के लिए मजबूर किया गया था. दोनों ही आर्टिस्ट ने मड आइलैंड में एक ही बंगले में वीडियो शूट करने की बात की पुस्टि की है.

 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. Indiavirals पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here