प्रेग्नेंसी में स्ट्रेच मार्क्स को लेकर काफी परेशान रहती थीं करीना कपूर खान, खुद किया खुलासा

0
129
kareena-kapoor-khan-used-to-be-very-worried-about-stretch-marks-during-pregnancy-revealed-herself

Kareena Kapoor Khan used to be very worried about stretch marks:बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अदाकारा और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. वह अपनी प्रेगनेंसी से संबंधित जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैंस को देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी से संबंधित एक जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की.

इस एक्ट्रेस ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया है. उन्होंने बताया कि इस बार उन्होंने खूब सारी बेबी प्रोडक्ट की शॉपिंग की थी. वह कभी रोती थी तो कभी हंसने लगती थी. उन्होंने कहा कि मुझे अपनी प्रेगनेंसी के दौरान सबसे ज्यादा चिंता अपने स्ट्रेचमार्क्स की थी. उन्होंने अपने प्रेगनेंसी को लेकर और भी बहुत सी बातें शेयर की.

खूब खाना खाती थी-

करीना ने बताया कि वह अपनी दूसरी प्रेगनेंसी के दौरान काफी फूडी हो गई थी. वह खुद को पिज्जा खाने से रोक नहीं पाती थी. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी सोनोग्राफी की फोटो पोस्ट की थी जिससे उनके फैंस को लगने लगा था, कि वह फिर मां बनने जा रही हैं. उन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने अपनी खुद की किताब ‘प्रेगनेंसी बाइबिल’ शेयर की थी. जिसका शीर्षक काफी सुर्खियों में रहा था.

दूसरी प्रेगनेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही-

करीना ने अपनी किताब में अपनी प्रेगनेंसी को लेकर हर बात शेयर की है. हालांकि करीना अपने प्रेगनेंसी के पहले काफी एक्टिव थी लेकिन प्रेगनेंसी के दौरान उन्होंने काम करना बिल्कुल बंद कर दिया था. अब डिलीवरी के बाद वह फिर से अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे रही हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर योगा करते हुए फोटो शेयर करती हुई दिखती है.

2 बच्चों को जन्म देने के बाद वह अक्सर कमर दर्द से पीड़ित रहती है.

करीना कपूर जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग अपनी प्रेगनेंसी के दौरान पूरी की है.

 

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. Indiavirals पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here