जिसको कभी छोटा भाई मानते थे उसको संजय दत्त ने कहा घमंडी इंसान, जानिए क्यों

0
209
sanjay-dutt-called-the-one-whom-he-once-considered-a-younger-brother-to-be-an-arrogant-person-know-why

Once considered a younger brother to be an arrogant :आज बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर एवं अपने बयानों एवं कार्यों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले एक्टर संजय दत्त का जन्मदिन है. उनके फैंस उन्हें रात से ही सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं.संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं. जिसकी झलक हमने उनकी बायोपिक फिल्म संजू में देखी थी. संजय दत्त की बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान के साथ दोस्ती की किस्से बहुत ही रोचक है लेकिन ऐसा क्या हुआ कि कुछ समय बाद यह दोस्ती दुश्मनी में बदल गई? आइए हम आपको बताते हैं….

संजय दत्त ने अपने करियर में बहुत बेहतरीन फिल्में की हैं जिसमें उन्होंने बहुत शानदार किरदार निभाए हैं जो कभी नहीं भूले जा सकते हैं. हीरो का रोल हो या विलन का उन्होंने हर किरदार में अपनी छाप छोड़ी है. संजय दत्त ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक हमेशा सुर्खियों में रहे हैं.

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) से उनकी दोस्ती को कौन ही भूल सकता है. दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में कि. संजय दत्त, सलमान खान को अपना छोटा भाई मानते थे लेकिन उनकी दोस्ती पल भर में टूट गई.

सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती करीब 3 दशक पुरानी है. ऐसा कहा जाता है कि संजय दत्त की सजा खत्म हुई और वह जेल से रिहा हुए तो उन्हें लगा था कि सलमान खान उनसे मिलने वहां आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सलमान खान ने ना तो संजय दत्त से मिलने जेल के बाहर आए और ना ही उस पार्टी में आए जो संजय दत्त ने जेल से बाहर आने के बाद रखी थी. यही बात संजय दत्त को बहुत बुरी लगी और उनकी दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो गई.

सलमान खान को कहा था घमंडी –

एक प्रमोशन के दौरान जब संजय दत्त से सलमान खान को लेकर सवाल पूछा गया था तो संजय दत्त ने उन्हें घमंडी इंसान बता कर सबको हैरान कर दिया था. सूत्रों से यह भी कहा जाता है कि सलमान खान और संजय दत्त के बीच झगड़े की कड़ी रणबीर कपूर है. दरअसल एक वक्त ऐसा था जब सलमान खान, कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे और कुछ समय बाद कैटरीना, सलमान को छोड़ रणबीर कपूर के पास चली गई हालांकि यह वजह अभी साफ नहीं है और इसके सिर्फ कयास लगाए जाते हैं.

वही जब संजय दत्त ने अपनी बायोपिक बनाई तो सलमान खान के इसके बिलकुल खिलाफ थे कि रणबीर कपूर को उसमें लिया जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ. यही कारण है कि सलमान खान ने उनसे दूरी बना ली.

बॉलीवुड में दोस्ती का दुश्मनी में बदलने का किस्सा बहुत पुराना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here