5 Diaries मिली सुशांत के घर से, हुआ नया खुलासा

0
43

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून अपने मुंबई के बांद्रा वाले घर पर फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। इस खबर ने पुरे देश को चौका दिया है। हमे पता लगा है कि वो पिछले 6 महीनो से डिप्रेशन में थे और वो उसी का इलाज करवा रहे थे। वो अपना इलाज मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एक डॉक्टर से करवा रहे थे।

14 जून को वो जल्दी उठ गए थे उन्होंने अपना जूस निकाला और फिर उन्होंने खुद को अपने बैडरूम में बंद कर लिया था। फिर जब उनके सहायक दोपहर का खाना खाने के लिए उन्हें पूछने आये तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। वो लोग बार-बार दरवाजा खटखटाते रहे लेकिन दरवाजा नहीं खोला फिर जब जबरदस्ती दरवाजा खोला गया तो सबने देखा की वो पंखे से लटके हुए थे और मार चुके थे।

जब उनकी जाँच की गई तो मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की 5 पर्सनल डेरी मिली। जिसमे उनके जीवन के बारे में लिखा था और उस देरी की मदद से उनके जीवन के कई खुलासे भी हुए है। अब उस डेरी से ये भी पता लग जायगा, कि उनके दिमाग में चल क्या रहा था।

इसके आलावा भी पुलिस ने उनके काफी सारे सहयोगियों को भी बुलाया है अब उनसे भी पूछताछ की जायगी। और पुलिस ने उनकी प्रेमिका जो उन्ही के साथ रहती थी उनके साथ भी पूछताछ करनी शुरू की। क्योकि वो पिछले सालो से एक साथ ही रह रहे थे और रिश्ते में भी थे। और वो पिछले साल ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ यूरोप भी गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके सारे प्रशंसकों में बहुत भारी नाराजगी और गुस्सा देखने को मिल रहा है। और अब उनकी आत्महत्या के पीछे क्या वजह है ये जानने के लिए गहन जाँच की मांग की जा रही है। कुछ समाचार पोर्टलों ने तो ये भी बोला है कि उनके जीजा जो हरियाणा के शीर्ष पुलिस अधिकारी है उनको भी इस मामले पर शक है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है उनके घर से। और अब उनकी डायरीज से ही नए खुलासे होने की आस हैं।

sOURCE: Latesttrends