पूरे 2 महीने बाद जेल से निकलने के बाद राज कुंद्रा ने मीडिया को देखकर किया कुछ ऐसा

Raj Kundra did something like this: बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पूरे 61 दिन के बाद जेल से बाहर आए हैं. राज कुंद्रा कोकोर्ट से जमानत मिल गई, जिसके बाद हर किसी को उनकी रिहाई का इंतजार था. बता दें कि, राज कुंद्रा को पुलिस ने पोर्न फिल्मों के निर्माण के चलते गिरफ्तार किया था. पोर्न फिल्मों के निर्माण गौरतलब है कि कुछ दिनों से राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न फिल्मों के निर्माण के चलते जेल में बंद थे. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक राज कुंद्रा भारत में पोर्न फिल्मों का निर्माण करते हैं. लगभग 2 महीने तक रहे जेल में इस खबर के भंडाफोड़ के बाद मुंबई पुलिस ने लगभग 2 महीने पहले राज कुंद्रा को हिरासत में लिया था. इसके बाद अब जाकर उन्हें जमानत मिली है. राज कुंद्रा को कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी है. बता दें कि राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्मों के निर्माण का आरोप है. राज कुंद्रा जिस समय जेल से बाहर आ रहे थे, उस वक्त मीडिया भी वहां मौजूद थी. इस दौरान, मीडिया को देख राज कुंद्रा ने अपना सिर पकड़ लिया. जेल से निकलने के बाद राज कुंद्रा जैसे-तैसे अपनी कार में पहुंच गए, जिसके बाद वो गहन चिंतन में डूब गए. राज कुंद्रा ने जेल से निकलने के बाद काफी तेजी से मीडिया को नजरअंदाज किया और अपनी कार की ओर बढ़ गए. इस दौरान राज कुंद्रा से मीडिया सवाल पूछती रही लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. राज कुंद्रा मीडिया की भीड़ को चीरते हुए सीधे अपनी कार में बैठ गए और घर की ओर रवाना हो गए. गौरतलब है कि राज कुंद्रा के बाद उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) छोटे पर्दे पर लौटी थी. उनके इस कदम पर पूरी मीडिया में उनकी वाहवाही हो रही थी. पर अब खबर आ रही है कि वह राज कुंद्रा से जल्द ही तलाक लेने वाली हैं. यह खबर कहां तक सच है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.
 

पूरे 2 महीने बाद जेल से निकलने के बाद राज कुंद्रा ने मीडिया को देखकर किया कुछ ऐसा

Raj Kundra did something like this: बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पूरे 61 दिन के बाद जेल से बाहर आए हैं. राज कुंद्रा कोकोर्ट से जमानत मिल गई, जिसके बाद हर किसी को उनकी रिहाई का इंतजार था. बता दें कि, राज कुंद्रा को पुलिस ने पोर्न फिल्मों के निर्माण के चलते गिरफ्तार किया था.

पोर्न फिल्मों के निर्माण

गौरतलब है कि कुछ दिनों से राज कुंद्रा ( Raj Kundra) पोर्न फिल्मों के निर्माण के चलते जेल में बंद थे. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक राज कुंद्रा भारत में पोर्न फिल्मों का निर्माण करते हैं.

लगभग 2 महीने तक रहे जेल में

इस खबर के भंडाफोड़ के बाद मुंबई पुलिस ने लगभग 2 महीने पहले राज कुंद्रा को हिरासत में लिया था. इसके बाद अब जाकर उन्हें जमानत मिली है. राज कुंद्रा को कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी है. बता दें कि राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्मों के निर्माण का आरोप है. राज कुंद्रा जिस समय जेल से बाहर आ रहे थे, उस वक्त मीडिया भी वहां मौजूद थी. इस दौरान, मीडिया को देख राज कुंद्रा ने अपना सिर पकड़ लिया. जेल से निकलने के बाद राज कुंद्रा जैसे-तैसे अपनी कार में पहुंच गए, जिसके बाद वो गहन चिंतन में डूब गए. राज कुंद्रा ने जेल से निकलने के बाद काफी तेजी से मीडिया को नजरअंदाज किया और अपनी कार की ओर बढ़ गए. इस दौरान राज कुंद्रा से मीडिया सवाल पूछती रही लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. राज कुंद्रा मीडिया की भीड़ को चीरते हुए सीधे अपनी कार में बैठ गए और घर की ओर रवाना हो गए. गौरतलब है कि राज कुंद्रा के बाद उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty) छोटे पर्दे पर लौटी थी. उनके इस कदम पर पूरी मीडिया में उनकी वाहवाही हो रही थी. पर अब खबर आ रही है कि वह राज कुंद्रा से जल्द ही तलाक लेने वाली हैं. यह खबर कहां तक सच है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.