सारा ने बताया : सैफ-करीना की शादी पर कैसा था अमृता सिंह का रिएक्शन?

0
25

कहते है की माँ और बेटी का रिश्ता एक उम्र के बाद दोस्ती में बदल जाता हैं. माँ और बेटी की यह दोस्ती ऐसी होती है की दोनों एक दूसरे से अपने जीवन के राज़ छुपाना बंद कर देती हैं. ऐसे में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सैफ अली खान द्वारा करीना कपूर के साथ शादी करने वाले दिन माँ अमृता सिंह के रिएक्शन में बारे में बताया.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से अमृता सिंह को दो बच्चे हुए थे, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान था. सारा अली खान ने बताया की जब हमें पता चला की पापा करीना कपूर से शादी करने वाले हैं तो हमारा रिएक्शन वही था जो बच्चों का दूसरी माँ के आने की खबर सुनकर होता हैं.

सारा कहती हैं की, लेकिन माँ अमृता ने हमें समझाया और कहा की हमें अपने पिता के फैसले का सम्मान करना चाहिए. उस दिन माँ द्वारा कहे गए यह शब्द हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी सीख साबित हुए. सारा ने बताया की, माँ अमृता की वजह से आज हमारा परिवार एक दूसरे के करीब हैं. अगर वह नहीं होती तो शायद ही मैं करीना को अपनी माँ के रूप में स्वीकार कर पाती.

सारा अली खान कहती हैं की, “जब मुझे मेरे पिता की करीना के साथ शादी की बात पता चली तो मैं अपनी मां के साथ लॉकर में गयी और ज्वेलरी निकाल कर पूछा कि मुझे कौन से झुमके पहनने चाहिए? मां ने अबु और संदीप (फैशन डिज़ाइनर) को बुलाकर कहा कि सैफ-करीना से शादी कर रहे हैं और मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी सबसे सुंदर लहंगा पहने.”

सारा कहती हैं की, ऐसा भी नहीं था की माँ को इस बात से बुरा नहीं लग रहा था. बस वह चाहती थी की, हमारा परिवार टूट कर बिखर न जाए. इसलिए वह अपने दर्द को हमारे सामने जाहिर नहीं कर रही थी और हमें समझा रही थी की हमें कैसे करीना के साथ बर्ताव करना चाहिए. इब्राहिम ने भी इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा की, “सारा और मैं एक परफेक्ट रिलेशनशिप शेयर करते हैं. हमारा बहुत ही कम झगड़ा होता है और ऐसा शायद इसलिए क्योंकि हमारी उम्र में पांच साल का अंतर है. कभी-कभार हमारी बचकानी हरकतों पर लड़ाई होती है. हम एक-दूसरे के बहुत करीब हैं और एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here