सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकना ASI को पड़ा भारी,CISF ने ऑफिसर पर प्रोटोकॉल उल्लंघन का लगाया आरोप

ASI was forced to stop Salman Khan at the airport: बॉलीवुड सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए मुंबई से रूस के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) के ASI सोमनाथ मोहंती ने सलमान को अनिवार्य सिक्योरिटी चेक के लिए एंट्री गेट पर ही रोक लिया था। इस घटना के बाद यह मामला काफी चर्चा में रहा और CISF ऑफिसर सोमनाथ सोशल मीडिया पर 'हीरो' बन गए थे. अब जानकारी मिल रही है कि सलमान को एयरपोर्ट पर रोकने के कारण सोमनाथ मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. CISF ने ASI पर प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप लगाया बता दें कि CISF ऑफिसर सोमनाथ मोहंती ने सलमान को एयरपोर्ट पर रोककर अपनी ड्यूटी निभाई थी, लेकिन बाद में सोमनाथ मोहंती पर खुद प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, CISF ने ओडिशा के एक मीडिया ऑर्गेनाइजेशन से बात करने के बाद सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है, क्योंकि ये CISF प्रोटोकॉल का उल्लंघन होता है. CISF ने सोमनाथ का मोबाइल फोन इसलिए भी जब्त किया है, ताकि वे भविष्य में इस घटना के बारे में मीडिया से बातचीत न कर पाएं. सोमनाथ मोहंती ओडिशा के नयागढ़ जिला के रहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने CISF ऑफिसर की जमकर तारीफ की थी उल्लेखनीय है कि सलमान खान को CISF ऑफिसर सोमनाथ मोहंती द्वारा एयरपोर्ट पर अनिवार्य सिक्योरिटी चेक के लिए रोकने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था. इसके बाद यूजर्स ने ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभाने के लिए CISF के ASI सोमनाथ की जमकर तारीफ भी की थी. कई यूजर्स ने CISF ऑफिसर सोमनाथ को रियल सुपर हीरो भी कहा था. https://www.instagram.com/reel/CSxqALdq9Xt/?utm_source=ig_web_copy_link सलमान खान की आने वाली फिल्में रिपोर्ट के अनुसार 'टाइगर 3' (Tiger 3) में सलमान के अलावा कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं. ऐसा पहली बार है जब इमरान हाशमी सलमान और कटरीना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. 'टाइगर 3' के अलावा सलमान खान जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'किक 2', पूजा हेगड़े के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' और आयुष शर्मा के साथ 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में भी जल्द ही नजर आने वाले हैं.
 

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकना ASI को पड़ा भारी,CISF ने ऑफिसर पर प्रोटोकॉल उल्लंघन का लगाया आरोप

ASI was forced to stop Salman Khan at the airport: बॉलीवुड सलमान खान ( Salman Khan) हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए मुंबई से रूस के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) के ASI सोमनाथ मोहंती ने सलमान को अनिवार्य सिक्योरिटी चेक के लिए एंट्री गेट पर ही रोक लिया था। इस घटना के बाद यह मामला काफी चर्चा में रहा और CISF ऑफिसर सोमनाथ सोशल मीडिया पर 'हीरो' बन गए थे. अब जानकारी मिल रही है कि सलमान को एयरपोर्ट पर रोकने के कारण सोमनाथ मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं.

CISF ने ASI पर प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप लगाया

बता दें कि CISF ऑफिसर सोमनाथ मोहंती ने सलमान को एयरपोर्ट पर रोककर अपनी ड्यूटी निभाई थी, लेकिन बाद में सोमनाथ मोहंती पर खुद प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, CISF ने ओडिशा के एक मीडिया ऑर्गेनाइजेशन से बात करने के बाद सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है, क्योंकि ये CISF प्रोटोकॉल का उल्लंघन होता है. CISF ने सोमनाथ का मोबाइल फोन इसलिए भी जब्त किया है, ताकि वे भविष्य में इस घटना के बारे में मीडिया से बातचीत न कर पाएं. सोमनाथ मोहंती ओडिशा के नयागढ़ जिला के रहने वाले हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने CISF ऑफिसर की जमकर तारीफ की थी

उल्लेखनीय है कि सलमान खान को CISF ऑफिसर सोमनाथ मोहंती द्वारा एयरपोर्ट पर अनिवार्य सिक्योरिटी चेक के लिए रोकने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था. इसके बाद यूजर्स ने ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभाने के लिए CISF के ASI सोमनाथ की जमकर तारीफ भी की थी. कई यूजर्स ने CISF ऑफिसर सोमनाथ को रियल सुपर हीरो भी कहा था. https://www.instagram.com/reel/CSxqALdq9Xt/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान की आने वाली फिल्में

रिपोर्ट के अनुसार 'टाइगर 3' ( Tiger 3) में सलमान के अलावा कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं. ऐसा पहली बार है जब इमरान हाशमी सलमान और कटरीना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. 'टाइगर 3' के अलावा सलमान खान जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'किक 2', पूजा हेगड़े के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' और आयुष शर्मा के साथ 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में भी जल्द ही नजर आने वाले हैं.