गौरी खान का बड़ा खुलासा, पिता मुस्लिम, मां हिंदू तो जानिए आर्यन खान किस धर्म को मानते हैं

इंटरव्यू में गौरी खान से इस बारे में पूछा गया था कि उनके बच्चे किस धर्म को अपनायेगे! इस सवाल पर गौरी खान ने जवाब में कहा था कि उनके घर में सभी त्योहार मनाए जाते हैं फिर चाहे वह ईद हो या दिवाली हो!

 
gouri khan, aryan khan

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं हालांकि अब हम फिलहाल चल रहे आर्यन खान के मामले को लेकर नहीं बल्कि एक दूसरे ही बात करने वाले है! यह तो आप सभी जानते हैं कि शाहरुख खान की शादी गौरी खान से हुई है जो कि हिंदू और वही शाहरुख खान मुस्लिम है! ऐसे में एक बार किसी इंटरव्यू में गौरी खान से इस बारे में पूछा गया था कि उनके बच्चे किस धर्म को अपनायेगे! इस सवाल पर गौरी खान ने जवाब में कहा था कि उनके घर में सभी त्योहार मनाए जाते हैं फिर चाहे वह ईद हो या दिवाली हो!

वही ऐसे में गौरी खान ने इस दौरान आर्यन खान को लेकर भी एक दिलचस्प किस्सा या दिलचस्प खुलासा किया था गौरी खान ने बताया था कि Aryan khan अपने पिता के बेहद ही करीब हैं और वह उनके नक्शे कदम पर ही चलते गौरी खान के अनुसार आर्यन खान खुद को मुसलमान मानते हैं वही गौरी खान से इस इंटरव्यू के दौरान यह भी पूछा गया था कि वह शादी के बाद कन्वर्ट क्यों नहीं हुई है तो इस सवाल के जवाब में गोरी खान का कहना था कि मैं शाहरुख खान का सम्मान करती थी लेकिन इसका यह बिल्कुल मतलब नहीं है कि मैं उनका धर्म अपना लूं ठीक वैसा ही शाहरुख खान के साथ है!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान ने भी एक बार किसी इंटरव्यू में रिलीजन से जुड़ा एक बेहद ही मजेदार किस्सा शेयर किया था! शाहरुख खान ने बताया था कि एक बार सुहाना खान यानी कि शाहरुख खान की बेटी के स्कूल का फॉर्म भरा जा रहा है फॉर्म में एक जगह मेंशन रिलिजन करना था तो ऐसे में सुहाना तब छोटी हुआ करती थी और उन्होंने मुझसे पूछा कि पापा हमारा रिलिजन क्या है? तब मैंने उससे कहा था कि हम इंडियन हैं हमारा कोई रिलिजन नहीं है!