क्या आपको पता है आर्यन खान ने इस फिल्म से बॉलीवुड मैं किया था डेब्यू, कमा चुके हैं लाखों

Do you know Aryan Khan made his Bollywood debut: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों ड्रग्स केस की वजह से सुर्खियों में बने हुए. फैंस के मन में इन तरह के सवाल उठ रहे हैं कि इस केस का उनके करियर पर क्या असर पड़ेगा. कही ऐसा तो नहीं बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही उनके करियर को ग्रहण लग जाएगा. लेकिन बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि आर्यन पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और लाखों रुपए कमा चुके हैं. बता दें कि,आर्यन खान बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में दिखाई दे चुके हैं. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान के बचपन का रोल किया था. इसके बाद उन्होंने साल 2006 में आई फिल्म कभी अलविदा ना कहना में दिखाई दिए. इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी (Rani Mukhergee) और प्रीति जिंटा (Priti Zinta) ने काम किया था. आप लोगों को पता नहीं होगा लेकिन आर्यन खान ने एनिमेटेट फिल्म 'हम हैं लाजवाब' के लिए वॉयस ओवर दिया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड वॉयस ओवर आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी मिल चुका है. साथ ही साथ एनिमेटेट फिल्म द लायन किंग में भी आर्यन ने अपना वॉयस ओवर दिया. इस फिल्म में सिंबा के किरदार की आवाज आर्यन की ही है. गौरतलब है कि, आर्यन खान अपने पिता की फिल्म पठान का भी हिस्सा है. कहा जाता है आर्यन ने इस फिल्म के लिए कई इनपुट दिए हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे.
 

क्या आपको पता है आर्यन खान ने इस फिल्म से बॉलीवुड मैं किया था डेब्यू, कमा चुके हैं लाखों

Do you know Aryan Khan made his Bollywood debut: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan) इन दिनों ड्रग्स केस की वजह से सुर्खियों में बने हुए. फैंस के मन में इन तरह के सवाल उठ रहे हैं कि इस केस का उनके करियर पर क्या असर पड़ेगा. कही ऐसा तो नहीं बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही उनके करियर को ग्रहण लग जाएगा. लेकिन बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि आर्यन पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और लाखों रुपए कमा चुके हैं.
बता दें कि,आर्यन खान बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में दिखाई दे चुके हैं. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान के बचपन का रोल किया था.
इसके बाद उन्होंने साल 2006 में आई फिल्म कभी अलविदा ना कहना में दिखाई दिए. इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी ( Rani Mukhergee) और प्रीति जिंटा ( Priti Zinta) ने काम किया था.
आप लोगों को पता नहीं होगा लेकिन आर्यन खान ने एनिमेटेट फिल्म 'हम हैं लाजवाब' के लिए वॉयस ओवर दिया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड वॉयस ओवर आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी मिल चुका है.
साथ ही साथ एनिमेटेट फिल्म द लायन किंग में भी आर्यन ने अपना वॉयस ओवर दिया. इस फिल्म में सिंबा के किरदार की आवाज आर्यन की ही है.
गौरतलब है कि, आर्यन खान अपने पिता की फिल्म पठान का भी हिस्सा है. कहा जाता है आर्यन ने इस फिल्म के लिए कई इनपुट दिए हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे.