जावेद अख्तर ने ड्रग्स को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले – मेरे बच्चे अगर लेते तो मैं बोलता…

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल का मामला आने के बाद काफी सारी नामचीन हस्तियों का नाम आ रहा है। वही दूसरी तरफ कुछ स्टार्स अभी भी NCB की रडार पर है। फिलहाल रिया चक्रवर्ती जेल में है और वो लगातार कोशिश कर रही है बेल की लेकिन कुछ हो नहीं पा रहा है। इसी बिच अब ड्रग्स के मामले में जावेद अख्तर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है और मीडिया के हिसाब से अब बहुत सारे खुलासे किये है। एक इंटरव्यू के टाइम जावेद अख्तर ने ड्रग्स को लेकर अपने विचार भी प्रकट किये है। जावेद अख्तर ने अपने एक इंटरव्यू में ये बोला कि गांजा और चरस ऐसे नशे है। जो किसी भी कॉलेज के बाहर आसानी से पाए जाते है और पुलिस भी इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रही है। लेकिन कोकीन और एलएसडी जैसे ड्रग्स को लेकर भ्रमित नहीं होना चाहिए। वही दूसरी तरफ एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने ये पूछा की अगर आप के बच्चे जोया अख्तर और फरहान अख्तर ड्रग्स लेते तो आप क्या करते ? उसके बाद जावेद अख्तर ने जवाब दिया, 'कि मैं उन्हें कहता कि ऐसा मत करो क्योकि ये सब बिलकुल भी सही नहीं है। अपने दिनों को याद करते हुए जावेद अख्तर ने बोला कि उन्होंने साल 1991 के बाद शराब को हाथ तक नहीं लगया था और पहले मैं रोज शराब पीता था। अब अगर मुझे ये प्या लगे की मेरी बेटी गांजा ले रही है तो मैं उसे मना करता। उसके बाद मेरी बात मान जाती तो ठीक है लेकिन अगर वो मेरी बात नहीं मानती है तो मैं क्या करू और वो अब छोटी नहीं रही अब वो बड़ी हो गई है, और यही सभी बातें मेरे बेटे पर भी अप्लाई होती है। इससे पहले भी जावेद अख्तर ने करण जौहर की उस पार्टी को लेकर भी बचाव किया था। जिसे लेकर ये सब दावा किया जा रहा था कि पार्टी में जो भी स्टार्स मौजूद थे उन सब ने ड्रग्स ली थी। इस पुरे संबंध में जावेद अख्तर ने एक ट्वीट किया था। जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। जावेद अख्तर ने ट्वीट करके लिखा ''कि अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानो को भी बुला लिया होता तो टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती। उनको किसानो के प्रदर्शन और करण जौहर की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता ! अब ऐसा लगता है कि करण जौहर की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट ''पार्टी'' है।
 

जावेद अख्तर ने ड्रग्स को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले – मेरे बच्चे अगर लेते तो मैं बोलता…

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल का मामला आने के बाद काफी सारी नामचीन हस्तियों का नाम आ रहा है। वही दूसरी तरफ कुछ स्टार्स अभी भी NCB की रडार पर है। फिलहाल रिया चक्रवर्ती जेल में है और वो लगातार कोशिश कर रही है बेल की लेकिन कुछ हो नहीं पा रहा है। इसी बिच अब ड्रग्स के मामले में जावेद अख्तर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है और मीडिया के हिसाब से अब बहुत सारे खुलासे किये है। एक इंटरव्यू के टाइम जावेद अख्तर ने ड्रग्स को लेकर अपने विचार भी प्रकट किये है।

जावेद अख्तर ने अपने एक इंटरव्यू में ये बोला कि गांजा और चरस ऐसे नशे है। जो किसी भी कॉलेज के बाहर आसानी से पाए जाते है और पुलिस भी इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रही है। लेकिन कोकीन और एलएसडी जैसे ड्रग्स को लेकर भ्रमित नहीं होना चाहिए। वही दूसरी तरफ एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने ये पूछा की अगर आप के बच्चे जोया अख्तर और फरहान अख्तर ड्रग्स लेते तो आप क्या करते ? उसके बाद जावेद अख्तर ने जवाब दिया, 'कि मैं उन्हें कहता कि ऐसा मत करो क्योकि ये सब बिलकुल भी सही नहीं है।

अपने दिनों को याद करते हुए जावेद अख्तर ने बोला कि उन्होंने साल 1991 के बाद शराब को हाथ तक नहीं लगया था और पहले मैं रोज शराब पीता था। अब अगर मुझे ये प्या लगे की मेरी बेटी गांजा ले रही है तो मैं उसे मना करता। उसके बाद मेरी बात मान जाती तो ठीक है लेकिन अगर वो मेरी बात नहीं मानती है तो मैं क्या करू और वो अब छोटी नहीं रही अब वो बड़ी हो गई है, और यही सभी बातें मेरे बेटे पर भी अप्लाई होती है।

इससे पहले भी जावेद अख्तर ने करण जौहर की उस पार्टी को लेकर भी बचाव किया था। जिसे लेकर ये सब दावा किया जा रहा था कि पार्टी में जो भी स्टार्स मौजूद थे उन सब ने ड्रग्स ली थी। इस पुरे संबंध में जावेद अख्तर ने एक ट्वीट किया था। जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे।

जावेद अख्तर ने ट्वीट करके लिखा ''कि अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानो को भी बुला लिया होता तो टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती। उनको किसानो के प्रदर्शन और करण जौहर की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता ! अब ऐसा लगता है कि करण जौहर की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट ''पार्टी'' है।