जान्हवी कपूर है मिथुन और श्री देवी की बेटी? जानिये कुछ अनसुने राज

Jhanvi Kapoor is Mithun and Sri Devi's daughter: अपनी चुलबुली अदाओं और बोलती आंखों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी (Shree Devi) अब हमारे बीच नही है उन्होंने 24 फरवरी की रात को दुनिया को अलविदा कह दिया और उस वक्त उनकी उम्र महज 54 साल थी आज के इस पोस्ट में हम आपको श्रीदेवी से जुड़ी कुछ ऐसी रोचक किस्से बताने वाले हैं इसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे श्रीदेवी ने निभाया था रजनीकांत की मां का किरदार - श्रीदेवी की अभिनय क्षमता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 13 साल की उम्र में ही KL बालाचंद्र की एक बेहतरीन फिल्म में इन्होने रजनीकांत (Rajnikant) की सौतेली माँ का किरदार निभाया था. श्रीदेवी और जयाप्रदा के बीच में था कोल्ड वॉर- ये दोनों अपने समय की एक दमदार अदाकारा थी और जयाप्रदा के लिए श्रीदेवी को एक स्ट्रांग कोम्पिटिटर माना जाता था इसी वजह से इन दोनों के बीच में कोल्ड वॉर रहता था. एक बार जब दोनों फिल्म मकसद में साथ काम कर रही थी तो राजेश खन्ना और जितेंद्र ने दोनों कमरे में बंद कर दिया ताकि अपनी लड़ाई को खत्म कर सकें पर इन्होंने लड़ाई खत्म करना तो दूर दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की थी. एक समय पर मिथुन चक्रवर्ती (Mithoon Chakarborty) और श्रीदेवी एक गहरे लिव इन रिलेशनशिप में थे. जिसके चलते इन लोगों ने गुपचुप शादी भी कर ली और लगभग 3 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहे . यही नहीं मीडिया ने इनका मैरिज सर्टिफिकेट भी जारी कर दिया हालांकि कुछ समय बाद यह दोनों अलग हो गए थे. 1986 में शादी से पहले ही श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थी फिर इन्होंने जल्दबाजी में बोनी कपूर से शादी है और फिर शादी के 6 महीने बाद इन्होंने जानवी कपूर को जन्म दिया इसके बाद कुछ समय बाद इन्हें एक और बेटी का आशीर्वाद मिला जिसका नाम इन दोनों ने मिलकर खुशी रखा. इन दोनों ने अपनी दोनों बेटियों का नाम अपनी फिल्म जुदाई और हमारा दिल आपके पास है की अभिनेत्रियों के किरदार के ऊपर रखा है. कुछ लोगों का यह भी मानना है कि जानवी कपूर, मिथुन और श्रीदेवी की बेटी है क्योंकि 3 साल तक लोग एक साथ रहे थे फिर अचानक ही अलग हो गए अब इस बात में कितनी सच्चाई है हम इसकी पुष्टि नहीं करते है.
 

जान्हवी कपूर है मिथुन और श्री देवी की बेटी? जानिये कुछ अनसुने राज

Jhanvi Kapoor is Mithun and Sri Devi's daughter: अपनी चुलबुली अदाओं और बोलती आंखों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी ( Shree Devi) अब हमारे बीच नही है उन्होंने 24 फरवरी की रात को दुनिया को अलविदा कह दिया और उस वक्त उनकी उम्र महज 54 साल थी आज के इस पोस्ट  में हम आपको श्रीदेवी से जुड़ी कुछ ऐसी रोचक किस्से बताने वाले हैं इसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे

श्रीदेवी ने निभाया था रजनीकांत की मां का किरदार -

श्रीदेवी की अभिनय क्षमता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 13 साल की उम्र में ही  KL बालाचंद्र की एक बेहतरीन फिल्म में इन्होने रजनीकांत ( Rajnikant) की सौतेली माँ का किरदार निभाया था.

श्रीदेवी और जयाप्रदा के बीच में था कोल्ड वॉर-

ये दोनों अपने समय की एक दमदार अदाकारा थी और जयाप्रदा के लिए श्रीदेवी को एक स्ट्रांग कोम्पिटिटर माना जाता था इसी वजह से इन दोनों के बीच में कोल्ड वॉर रहता था. एक बार जब  दोनों फिल्म मकसद में साथ काम कर रही थी तो राजेश खन्ना और जितेंद्र ने दोनों कमरे में बंद कर दिया ताकि अपनी लड़ाई को खत्म कर सकें पर इन्होंने लड़ाई खत्म करना तो दूर दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की थी. एक समय पर मिथुन चक्रवर्ती ( Mithoon Chakarborty) और श्रीदेवी एक गहरे लिव इन रिलेशनशिप में थे.  जिसके चलते इन लोगों ने गुपचुप शादी भी कर ली और लगभग 3 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहे .  यही नहीं मीडिया ने इनका मैरिज सर्टिफिकेट भी जारी कर दिया हालांकि कुछ समय बाद यह दोनों अलग हो गए थे. 1986 में शादी से पहले ही श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थी फिर इन्होंने जल्दबाजी में बोनी कपूर से शादी है और फिर शादी के 6 महीने बाद इन्होंने जानवी कपूर को जन्म दिया इसके बाद कुछ समय बाद इन्हें एक और बेटी का आशीर्वाद मिला जिसका नाम इन दोनों ने मिलकर खुशी रखा. इन दोनों ने अपनी दोनों बेटियों का नाम अपनी फिल्म जुदाई और हमारा दिल आपके पास है की अभिनेत्रियों के किरदार के ऊपर रखा है. कुछ लोगों का यह भी मानना है कि जानवी कपूर, मिथुन और श्रीदेवी की बेटी है क्योंकि 3 साल तक लोग एक साथ रहे थे फिर अचानक ही अलग हो गए अब इस बात में कितनी सच्चाई है हम इसकी पुष्टि नहीं करते है.