जाह्नवी कपूर की ड्रीम वेडिंग और सात फेरो और मेहँदी के सपने, शेयर किया अपना प्लान

जाह्नवी कपूर आज बॉलीवुड में एक जाना माना चेहरा है उनकी फैन फोल्लोविंग भी बहुत ज्यादा है फैन फोल्लोविंग बड़ी सीनियर एक्ट्रेस टक्कर देती है। उनके फैंस जाह्नवी कपूर को बहुत पसंद करते है उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को जानने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक रहते है। अगर फ़िल्मी ग्राफ के बारे में कहे तो जाह्नवी कपूर ने अब तक कुल 4 फिल्मो में काम किया है और अपनी एक्टिंग से अपने फैंस को बहुत खुश किया है। अभी भी जाह्नवी कपूर कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। प्रोफेशनल लाइफ में जाह्नवी कपूर बहुत ज्यादा बिजी रहती है लेकिन इस का ये मतलब कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को महत्व नहीं देती है। जाह्नवी कपूर की ड्रीम वेडिंग और सात फेरो और मेहँदी के सपने, शेयर किया अपना प्लान जाह्नवी कपूर आज बॉलीवुड में एक जाना माना चेहरा है उनकी फैन फोल्लोविंग भी बहुत ज्यादा है फैन फोल्लोविंग बड़ी सीनियर एक्ट्रेस टक्कर देती है। उनके फैंस जाह्नवी कपूर को बहुत पसंद करते है उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को जानने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक रहते है। अगर फ़िल्मी ग्राफ के बारे में कहे तो जाह्नवी कपूर ने अब तक कुल 4 फिल्मो में काम किया है और अपनी एक्टिंग से अपने फैंस को बहुत खुश किया है। अभी भी जाह्नवी कपूर कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। प्रोफेशनल लाइफ में जाह्नवी कपूर बहुत ज्यादा बिजी रहती है लेकिन इस का ये मतलब कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को महत्व नहीं देती है। जाह्नवी कपूर अपने काम के साथ साथ अपनी शादी के लिए बहुत कुछ प्लान कर रही है जो उनका एक ड्रीम भी कह सकते है। जाह्नवी कपूर ने अपनी बैचलर लाइफ से लेकर शादी तक के कार्यक्रम को लेकर एक प्लानिंग शेयर की है। जाह्नवी कपूर बेहद ही सिंपल और प्यारी शादी चाहती है। उन्होंने खुद ही इस बात को कहा है कि वो बहुत लम्बी शादी नहीं चाहती है वो कम दिनों में सभी शादी के काम हो जाए ऐसा चाहती है। उनके अनुसार शादी के सभी काम दो दिन में ही निपट जाए ऐसा जाह्नवी कपूर चाहती है। पीकॉक मैगजीन में जाह्नवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर ये बाते बताई है कि वो अपनी बैचलर पार्टी को क्रैपी में याच में करना चाहती है और मेहँदी और संगीत की सेरेमनी को अपनी माँ और दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी के पैतृक घर में हो ऐसा जाह्नवी कपूर ने खुद मैगज़ीन को बताया है। शादी के सात फेरो के लिए वो तिरुपति में करना चाहती है। रिसेप्शन को लेकर जाह्नवी कपूर ने कहा कि रिसेप्शन जरूरी है क्या? नहीं ना तो छोड़िये रिसेप्शन। इसका मतलब उन्हें रिसेप्शन से कोई मतलब नहीं है, बस वो शादी की सभी रस्मे बड़ी ही ट्रैडिशनल और सिंपल तरीके से करना चाहती है। शादी के डेकोरेशन में जाह्नवी कपूर कैंडल और मोगरा को पसंद करती है और मैगज़ीन ने जब उनसे उनके ब्राइड्समेड्स पूछे तो जाह्नवी कपूर ने अपनी बहन ख़ुशी, अंशुल और अपनी बेस्ट फ्रेंड तनीषा का नाम बताया।
 

जाह्नवी कपूर की ड्रीम वेडिंग और सात फेरो और मेहँदी के सपने,  शेयर किया अपना प्लान

जाह्नवी कपूर आज बॉलीवुड में एक जाना माना चेहरा है उनकी फैन फोल्लोविंग भी बहुत ज्यादा है फैन फोल्लोविंग बड़ी सीनियर एक्ट्रेस टक्कर देती है।

उनके फैंस जाह्नवी कपूर को बहुत पसंद करते है उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को जानने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक रहते है। अगर फ़िल्मी ग्राफ के बारे में कहे तो जाह्नवी कपूर ने अब तक कुल 4 फिल्मो में काम किया है और अपनी एक्टिंग से अपने फैंस को बहुत खुश किया है। अभी भी जाह्नवी कपूर कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। प्रोफेशनल लाइफ में जाह्नवी कपूर बहुत ज्यादा बिजी रहती है लेकिन इस का ये मतलब कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को महत्व नहीं देती है।

जाह्नवी कपूर की ड्रीम वेडिंग और सात फेरो और मेहँदी के सपने, शेयर किया अपना प्लान जाह्नवी कपूर आज बॉलीवुड में एक जाना माना चेहरा है उनकी फैन फोल्लोविंग भी बहुत ज्यादा है फैन फोल्लोविंग बड़ी सीनियर एक्ट्रेस टक्कर देती है।

जाह्नवी कपूर की ड्रीम वेडिंग और सात फेरो और मेहँदी के सपने,  शेयर किया अपना प्लान
उनके फैंस जाह्नवी कपूर को बहुत पसंद करते है उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को जानने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक रहते है। अगर फ़िल्मी ग्राफ के बारे में कहे तो जाह्नवी कपूर ने अब तक कुल 4 फिल्मो में काम किया है और अपनी एक्टिंग से अपने फैंस को बहुत खुश किया है। अभी भी जाह्नवी कपूर कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। प्रोफेशनल लाइफ में जाह्नवी कपूर बहुत ज्यादा बिजी रहती है लेकिन इस का ये मतलब कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को महत्व नहीं देती है। जाह्नवी कपूर अपने काम के साथ साथ अपनी शादी के लिए बहुत कुछ प्लान कर रही है जो उनका एक ड्रीम भी कह सकते है।

जाह्नवी कपूर ने अपनी बैचलर लाइफ से लेकर शादी तक के कार्यक्रम को लेकर एक प्लानिंग शेयर की है। जाह्नवी कपूर बेहद ही सिंपल और प्यारी शादी चाहती है। उन्होंने खुद ही इस बात को कहा है कि वो बहुत लम्बी शादी नहीं चाहती है वो कम दिनों में सभी शादी के काम हो जाए ऐसा चाहती है। उनके अनुसार शादी के सभी काम दो दिन में ही निपट जाए ऐसा जाह्नवी कपूर चाहती है।

पीकॉक मैगजीन में जाह्नवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर ये बाते बताई है कि वो अपनी बैचलर पार्टी को क्रैपी में याच में करना चाहती है और मेहँदी और संगीत की सेरेमनी को अपनी माँ और दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी के पैतृक घर में हो ऐसा जाह्नवी कपूर ने खुद मैगज़ीन को बताया है। शादी के सात फेरो के लिए वो तिरुपति में करना चाहती है।
रिसेप्शन को लेकर जाह्नवी कपूर ने कहा कि रिसेप्शन जरूरी है क्या? नहीं ना तो छोड़िये रिसेप्शन। इसका मतलब उन्हें रिसेप्शन से कोई मतलब नहीं है, बस वो शादी की सभी रस्मे बड़ी ही ट्रैडिशनल और सिंपल तरीके से करना चाहती है। शादी के डेकोरेशन में जाह्नवी कपूर कैंडल और मोगरा को पसंद करती है और मैगज़ीन ने जब उनसे उनके ब्राइड्समेड्स पूछे तो जाह्नवी कपूर ने अपनी बहन ख़ुशी, अंशुल और अपनी बेस्ट फ्रेंड तनीषा का नाम बताया।