आखिरकार सामने आ ही गयी काजल अग्रवाल की शादी की पहली फोटो

0
10

30 अक्टूबर को देश भर में लाखों युवकों का दिल तोड़ते हुए काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी कर ली. गुपचुप तरीके से हुई शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस फोटो में काजल अग्रवाल अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ नज़र आ रही हैं.

काजल अग्रवाल ने अपनी शादी में मैरून रंग का लहंगा और उनके पति गौतम ने क्रीम रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई हैं. काजल अग्रवाल की बात करें तो माथा पट्टी, कमरबंद और हैवी नेकलेस उनकी ख़ूबसूरती को चार चाँद लगा रहे हैं. दोनों ने सफेद रंग की फूल माला पहनी हुई हैं, काजल ने इससे पहले सोशल मीडिया पर बेहद शांत स्वभाव वाली एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की थी.

सूत्रों की माने तो गुरूवार को ही काजल अग्रवाल की मेहंदी और हल्दी की रस्में हुई थी. काजल के पति गौतम की बात करें तो वह एक बड़े बिज़नेसमैन हैं और डिस्सर्न लिव‍िंग डिजाइन शॉप के फाउंडर और इंटीर‍ियर डिजाइनर भी हैं. बताया जा रहा है की यह कंपनी हाउस डिजाइन के अलावा फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंट‍िंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान भी सेल करती हैं, जिसमें इनको भारी भरकम मुनाफा होता हैं.

शादी की बात करें तो काजल और गौतम में एक प्राइवेट सेरेमनी करते हुए बेहद साधारण तरीके से अपनों के बीच सात फेरे लिए हैं. शादी भले ही साधारण तरीके से हुई हैं, लेकिन काजल अग्रवाल और पति गौतम ने सभी हिन्दू रीती रिवाज़ों का ध्यान रखते हुए इस शादी को साधारण से ख़ास बना दिया. गुरुवार को हुई हल्दी की रस्म की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई.

हल्दी की रस्म के बाद मेहंदी की रस्म भी अदा की गयी और गौतम के नाम की मेहंदी लगवाकर काजल ने हाफ स्लीव्स का पीले रंग का सूट पहनकर जमकर डांस भी किया. डांस करते हुए उन्होंने गोल्डन रंग की बहुत सारी चूड़ियां भी पहनी हुई थी. काजल पिछले 16 साल से साउथ की फिल्मों में काम कर रही हैं, उन्होंने बॉलीवुड में भी कुछ फिल्मों में काम किया हैं. 2019 में ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था की वह किसी ऐसे इंसान के साथ शादी करेंगी जिसका बॉलीवुड से कोई संबंध न हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here