Kangana VS Shivsena: दशहरे के मौके पर कंगना ने शिवसेना के संजय राउत को झन्नाटेदार जवाब

Kangana Ranaut Attacks Shivsena Leader Sanjay Raut on Dussehra: एक तरफ जहां दशहरे के मौके पर हर इंसान सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बधाई दे रहा था. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने टूटे हुए बंगले का फोटो शेयर करते हुए शिवसेना के संजय राउत पर बड़ा निशाना साधा हैं. कंगना रनौत का यह गुस्सा जायज़ भी हैं, क्योंकि सरकार के खिलाफ एक आवाज़ उठा देने भर से सालों पहले बना बंगला अचानक रातों रात अवैध कैसे हो गया? Kangana Ranaut Attacks Shivsena Leader Sanjay Raut on Dussehra- इसीलिए ट्विटर पर कंगना रनौत ने बयान दिया की, "जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है." उसके आगे कंगना ने लिखा की, "संजय राउत मेरे टूटे हुए सपने तुम्हें देखकर मुस्कुरा रह हैं. पप्पू सेना तुम मेरा बंगला तोड़ सकते हो पर मेरी आत्मा को तोड़ने नहीं सकते हैं. बंगला नंबर पांच आज बुराई पर सच्चाई की जीत का त्योहार मना रहा है." पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत अपने कजिन ब्रदर की शादी में व्यस्त थी. इस शादी की सारी तैयारियां और रस्में कंगना के नाना के घर हुई हैं, इसी को लेकर सोशल मीडिया कंगना ने लिखा की, "करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है." कंगना ने एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए आगे लिखा की, "मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं." हालाँकि कंगना की मुश्किलें अभी रुकने का नाम नहीं ले रही, एक तरफ जहां एक राज्य की सरकार उनके पीछे पड़ी हुई हैं. वहीं दूसरी और मीडिया की बटोरने सुर्ख़ियों के भूके कुछ वकील उनके पीछे पड़ गए हैं. ऐसे में एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना के खिलाफ मामला दर्ज़ करवाया हैं, अली काशिफ खान देशमुख का कहना है की कंगना ने भारत के दो बड़े समुदाओं के मन में एक दूसरे के नफरत पैदा की हैं और इसलिए उनपर देशद्रोह का मुक़दमा चलना चाहिए.
 

Kangana VS Shivsena: दशहरे के मौके पर कंगना ने शिवसेना के संजय राउत को झन्नाटेदार जवाब

Kangana Ranaut Attacks Shivsena Leader Sanjay Raut on Dussehra: एक तरफ जहां दशहरे के मौके पर हर इंसान सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बधाई दे रहा था. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने टूटे हुए बंगले का फोटो शेयर करते हुए शिवसेना के संजय राउत पर बड़ा निशाना साधा हैं. कंगना रनौत का यह गुस्सा जायज़ भी हैं, क्योंकि सरकार के खिलाफ एक आवाज़ उठा देने भर से सालों पहले बना बंगला अचानक रातों रात अवैध कैसे हो गया?

Kangana Ranaut Attacks Shivsena Leader Sanjay Raut on Dussehra-

Kangana VS Shivsena: दशहरे के मौके पर कंगना ने शिवसेना के संजय राउत को झन्नाटेदार जवाब इसीलिए ट्विटर पर कंगना रनौत ने बयान दिया की, "जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है." उसके आगे कंगना ने लिखा की, "संजय राउत मेरे टूटे हुए सपने तुम्हें देखकर मुस्कुरा रह हैं. पप्पू सेना तुम मेरा बंगला तोड़ सकते हो पर मेरी आत्मा को तोड़ने नहीं सकते हैं. बंगला नंबर पांच आज बुराई पर सच्चाई की जीत का त्योहार मना रहा है." पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत अपने कजिन ब्रदर की शादी में व्यस्त थी. इस शादी की सारी तैयारियां और रस्में कंगना के नाना के घर हुई हैं, इसी को लेकर सोशल मीडिया कंगना ने लिखा की, "करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है." कंगना ने एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए आगे लिखा की, "मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूँ तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया, आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं." Kangana VS Shivsena: दशहरे के मौके पर कंगना ने शिवसेना के संजय राउत को झन्नाटेदार जवाब हालाँकि कंगना की मुश्किलें अभी रुकने का नाम नहीं ले रही, एक तरफ जहां एक राज्य की सरकार उनके पीछे पड़ी हुई हैं. वहीं दूसरी और मीडिया की बटोरने सुर्ख़ियों के भूके कुछ वकील उनके पीछे पड़ गए हैं. ऐसे में एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना के खिलाफ मामला दर्ज़ करवाया हैं, अली काशिफ खान देशमुख का कहना है की कंगना ने भारत के दो बड़े समुदाओं के मन में एक दूसरे के नफरत पैदा की हैं और इसलिए उनपर देशद्रोह का मुक़दमा चलना चाहिए.