सैफ अली खान के बेटी “सारा-अली-खान” अपने पिता के साथ इसलिए नही रहती,बोली में उस घर को…

0
2621

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली संसेशन बन गई हैं। उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में सारा का अभिनय दर्शकों को बहुत पसंद आया। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे। उसके बाद, सारा की दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ 28 दिसंबर को रिलीज हुई और कुछ ही दिनों में यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई और अब खबरें हैं कि फिल्म ने 200 का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और निर्माता करण जौहर हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, सारा अली खान के साथ हैं। हाल ही में रिलीज हुई यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई है।

सारा अली खान को सुंदरता विरासत में मिली है। वह दिखने में जितनी खूबसूरत है वह दिल की भी उतनी ही अच्छी है। जिस सादगी से वह अपना सारा साक्षात्कार देती है, वह लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। लोग यह भी कह रहे हैं कि सारा पहली स्टार किड हैं, जिनके पास बिल्कुल भी अहंकार नहीं है और जो वास्तव में एक अभिनेत्री बनने की हकदार हैं। हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार में, सारा ने अपने निजी जीवन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातों का खुलासा किया। जब सारा को इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें माँ की देखरेख में लाया गया था, तो क्या उन्हें पिता की याद नहीं आई? सारा ने इस सवाल का ऐसा जवाब दिया, जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

आपको बता दें, इंटरव्यू में सारा से पूछा गया था कि उनकी मां को ज्यादातर उनके द्वारा लाया गया था, तो क्या उन्हें अपने पिता के आसपास होने की कमी महसूस हुई? सारा ने इस सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, “मैं उस घर में नहीं रह सकती जहां मेरे मां-बाप नाखुश हों. एक ही घर में नाखुश माता-पिता के रहने से अच्छा है अलग-अलग घरों में खुश माता-पिता का रहना. मेरी मां ने मुझे कभी किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने दी. मेरे और मेरे भाई के पैदा होने पर मां ने अपना पूरा ध्यान हम दोनों पर लगा दिया. उन्होंने अपना करियर तक छोड़ दिया. हम अपनी मां के साथ भी खुश हैं और जब पापा से मिलते हैं तो उनके साथ भी खुश हैं”।

आपको बता दें, सारा से पूछा गया था कि क्या उनके पिता तैमूर के साथ ज्यादा समय बिताते हैं और उनका ख्याल रखते हैं, क्या उन्हें जलन होती है? इस पर सारा ने जवाब दिया, “बिल्कुल नहीं, वह मेरा छोटा भाई है।” मुझे उससे जलन क्यों होगी? जब मेरे पिता हमारे साथ रहते हैं, तो वह मेरा पूरा ख्याल रखते हैं और जब वह जाते हैं तो मेरा पूरा ख्याल रखते हैं। मेरे पिता ने मुझे या मेरे भाई को कभी अलग नहीं किया। ”