शर्लिन चोपड़ा ने खोली शाहरुख की पार्टी की पोल, ‘बाथरूम में बॉलीवुड स्टार्स की बीवियां…’: VIDEO

शर्लिन चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बेहद अहम खुलासे किए हैं! ऐसे में शर्लिन दावा करती हैं कि शाहरुख खान की पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेटर्स की बीवियां वाइट पाउडर (कोकीन) लेती हैं!
 
sherlyn chopra, shah rukh khan, shah rukh khan kkr party, aryan khan, aryan khan drugs case, drugs case, Entertainment News, Entertainment News In Hindi,शर्लिन चोपड़ा, शाहरुख खान, शाहरुख खान केकेआर पार्टी, आर्यन खान, आर्यन खान ड्रग्स केस, ड्रग्स केस

शर्लिन चोपड़ा ने खोली शाहरुख की पार्टी की पोल

शर्लिन चोपड़ा का खुलास

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान इस समय काफी सारे सुर्खियों में छाया हुआ है दरअसल शनिवार को एनसीबी की टीम ने उसे और उसके अन्य 8 लोगों को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के मामले में हिरासत में लिया था! अभी वह 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में ही रहेगा! वहीं इस मामले में आर्यन खान का नाम सामने आते ही कई बॉलीवुड सितारे उनके बचाव में भी उतर आए हैं!

शर्लिन चोपड़ा ने खोली शाहरुख की पार्टी की पोल

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भी उनके बचाव में आए हैं उन्होंने कहा है कि अभी जांच चल रही है जब तक रिपोर्ट नहीं आती बच्चे को सांस तो लेने दो! वहीं दूसरी ओर सिंगर मीका सिंह का कहना है कि क्या पूरे क्रूज़ पर बस अकेला आर्यन खान ही घूम रहा था? वही इस बीच शर्लिन चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बेहद अहम खुलासे किए हैं! ऐसे में शर्लिन दावा करती हैं कि शाहरुख खान की पार्टी में बॉलीवुड और क्रिकेटर्स की बीवियां वाइट पाउडर (कोकीन) लेती हैं!

लेकिन अब शाहरुख खान सुर्खियों में

दरअसल आर्यन खान की गिर फ्तारी के बाद अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने इंटरव्यू का वीडियो ट्वीट किया है यह काफी पुराना इंटरव्यू है जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स वाली पार्टी का जिक्र किया है! यह इंटरव्यू 2020 में शर्लिन चोपड़ा ने दिया था! उस दौरान आईपीएल में केकेआर की टीम ने जीत हासिल की थी उसके बाद एक पार्टी आयोजित की गई थी जहां पर शर्लिन चोपड़ा भी मौजूद थी उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन केकेआर का जिक्र किया है जिसके मालिक खुद शाहरुख खान है!

शर्लिन चोपड़ा का खुलासा

इस इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा कहती है कि मैं डांस करते करते थक गई तो वाशरूम चली गई लेकिन जब वॉशरूम का दरवाजा खोला और जब दरवाजा खोला तो तब देखा मैंने, वह बहुत ही चौकन्ना कर गया मुझे! मैं सोच में पड़ गई कि क्या मैं गलत जगह पहुंची हूं फिर लगा नहीं लगा तो सही है वह वाशरूम ही है तो यह लोग यहां क्या कर रहे हैं? मैंने वहां पर स्टार वॉइस को शीशे के सामने खड़े होकर व्हाइट पाउडर जिसे हम को कीन कहते हैं उसे लेते हुए देखा!

शर्लिन चोपड़ा आगे बताती हैं कि यह बहुत ही चौका देने वाला होता है अचानक से ऐसा कोई दृश्य जब सामने आए तो आप जरा सा शौक हो जाते हैं बिल्कुल ऐसा ही मेरा रिएक्शन था जैसे तैसे मैं वहां क्योंकि मुझे उस एक्टिविटी का हिस्सा नहीं बनना था बाहर निकल जाने के बाद मैंने देखा कि सब अपने-अपने जोन में चिल कर रहे थे एक अलग ही माहौल था फिर शाहरुख खान और उनके दोस्तों से मिलते हुए मैं बाहर निकल गई!

वहीं उन्होंने यह भी बताया कि तब मुझे समझ में आया कि बॉलीवुड में किस तरह की पार्टियां होती है सेलिब्रेशन के लिए किन पदार्थों का सेवन किया जाता है आमतौर पर जब-जब टॉप होस्ट पार्टी रखता है तो वह जरूर न शीली प दार्थों का सर्व करता है क्योंकि यह माना जाता है कि जब तक आप ऐसे पदार्थों का सेवन ना करें तब तक किक नहीं चढ़ता है जोश नहीं चढ़ता और पार्टी के लिए यह जरूरी होता है!