सलमान खान के काफी करीब थे सिद्धार्थ शुक्ला, गुस्सा कंट्रोल करने के टिप्स भी देते थे सलमान, मौत पर किया यह ट्वीट

Siddharth Shukla was very close to Salman Khan: बिग बॉस के टीआरपी बूस्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर साल की सबसे शॉकिंग न्यूज़ कहीं जा सकती है. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इन स्टील इंडस्ट्री के बहुत बड़े सितारे थे. उनके निधन की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर मातम पसर गया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बिग बॉस 13 के विनर रहे थे. उनके निधन के बाद तमाम सिलेब्रिटीज के रिएक्शन आ रहे हैं. बिग बॉस के होस्ट रहे सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर पर रिएक्ट किया है. सलमान खान ने किया ट्वीट सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर काफी दुखी हैं और उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है कि,' बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ तुम्हें याद किया जाएगा. परिवार को मेरी तरफ से संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.' सलमान खान पर लगा था सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर करने का आरोप बिग बॉस सीजन 3 में सिद्धार्थ शो के सबसे बड़े हैं लाइम लाइट बनकर उभरे थे. शो में सलमान खान से सिद्धार्थ शुक्ला को काफी बार डांट पड़ी थी. सिद्धार्थ के टेंपर को लेकर सलमान खान ने कई बार सिद्धार्थ को सलाह भी दी थी. बता दें कि एक बार तो सलमान खान ने सिद्धार्थ को गुस्सा कंट्रोल करने के लिए टिप्स भी दिए थे. सलमान खान का सिद्धार्थ के संग खास बांड शो में देखने को मिला था. सलमान कभी उन्हें डांटते तो कभी मस्ती मजाक करते रहते थे. सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस जर्नी के दौरान उन पर कई तरह के सवाल भी उठाए गए थे. ऐसे में होस्ट सलमान खान ने कई बार सिद्धार्थ के सपोर्ट में भी बोला था. इसलिए सलमान खान (Salman Khan) को सोशल मीडिया पर यह खाकर भी ट्रोल किया गया था कि वे सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर करते हैं. सिद्धार्थ को लेकर बायस भी बताया गया था. गौरतलब है कि उस समय कंटेस्टेंट्स भी ऐसा मानते रहे थे.
 

सलमान खान के काफी करीब थे सिद्धार्थ शुक्ला, गुस्सा कंट्रोल करने के टिप्स भी देते थे सलमान, मौत पर किया यह ट्वीट

Siddharth Shukla was very close to Salman Khan: बिग बॉस के टीआरपी बूस्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर साल की सबसे शॉकिंग न्यूज़ कहीं जा सकती है. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इन स्टील इंडस्ट्री के बहुत बड़े सितारे थे. उनके निधन की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर मातम पसर गया है. सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla) बिग बॉस 13 के विनर रहे थे. उनके निधन के बाद तमाम सिलेब्रिटीज के रिएक्शन आ रहे हैं. बिग बॉस के होस्ट रहे सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर पर रिएक्ट किया है.

सलमान खान ने किया ट्वीट

सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर काफी दुखी हैं और उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है कि,' बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ तुम्हें याद किया जाएगा. परिवार को मेरी तरफ से संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.'

सलमान खान पर लगा था सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर करने का आरोप

बिग बॉस सीजन 3 में सिद्धार्थ शो के सबसे बड़े हैं लाइम लाइट बनकर उभरे थे. शो में सलमान खान से सिद्धार्थ शुक्ला को काफी बार डांट पड़ी थी. सिद्धार्थ के टेंपर को लेकर सलमान खान ने कई बार सिद्धार्थ को सलाह भी दी थी. बता दें कि एक बार तो सलमान खान ने सिद्धार्थ को गुस्सा कंट्रोल करने के लिए टिप्स भी दिए थे. सलमान खान का सिद्धार्थ के संग खास बांड शो में देखने को मिला था. सलमान कभी उन्हें डांटते तो कभी मस्ती मजाक करते रहते थे. सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस जर्नी के दौरान उन पर कई तरह के सवाल भी उठाए गए थे. ऐसे में होस्ट सलमान खान ने कई बार सिद्धार्थ के सपोर्ट में भी बोला था. इसलिए सलमान खान ( Salman Khan) को सोशल मीडिया पर यह खाकर भी ट्रोल किया गया था कि वे सिद्धार्थ शुक्ला का फेवर करते हैं. सिद्धार्थ को लेकर बायस भी बताया गया था. गौरतलब है कि उस समय कंटेस्टेंट्स भी ऐसा मानते रहे थे.