बॉलीवुड में बिना शादी के माँ बनने का चला ट्रेंड

0
79

these beautiful actresses have become mothers without marriage: बॉलीवुड में काम करने वाली लड़के लड़कियों की जिंदगी आम लोगों की जिंदगी से बहुत ज्यादा अलग होती हैं. ऐसे में एक वक़्त था जब तक कोई हीरो-हेरोइन बॉलीवुड में अच्छा नाम और शोहरत कमा रही होती थी तब तक वह शादी नहीं करती थी. जबकि अब यह ट्रेंड बदल रहा हैं, अब कुछ लड़कियां शादी भी कर लेती हैं और कुछ तो बिना शादी के माँ भी बन जाती हैं.

these beautiful actresses have become mothers without marriage-

कुछ लड़कियां तो शादी से पहले माँ बनने को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर अपने विचार भी प्रकट करने लगी हैं. यह नया ट्रेंड अच्छा हैं या बुरा वो तो शायद आने वाले कुछ सालों में तय होगा. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहें हैं बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में जो शादी से पहले ही माँ बनी.

कल्कि कोचलिन: कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं उन्होंने फरवरी 2020 में ही इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे को जन्म दिया हैं. मीडिया में काफी समय से इन दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे थे. ऐसे में उनका माँ बाप बनना हैरानी की बात नहीं थी, बल्कि हैरानी की बात यह है की उन्होंने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई तारिख तय नहीं की.

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स: बॉलीवुड के जाने-माने हीरो अर्जुन रामपाल ने अपनी 22 साल पुरानी शादी को तोड़ते हुए मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ डेटिंग करना शुरू कर दिया था. पिछले साल मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अर्जुन रामपाल के बच्चे को जन्म भी दिया जबकि अभी तक उन्होंने एक दूसरे से शादी नहीं की.

एमी जैक्सन: एमी जैक्सन साउथ और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. उन्होंने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के बच्चे को जन्म दिया हैं. 2020 में यह दोनों शादी भी करने वाले थे, परन्तु मीडिया के अनुसार इन्होने अब शादी करने की तारिख अगले साल तक के लिए टाल दी हैं.

माही गिल: माही गिल बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा हैं, इन्होने भी एक दिन अचानक खुलासा करते हुए कहा था की वह एक बच्चे की माँ बनने वाली हैं. माही गिल ने आज तक अपने बॉयफ्रेंड का नाम मीडिया में नहीं बताया और अब उनकी बेटी 3 साल की हो चुकी हैं जबकि अब भी उन्होंने शादी नहीं की.

नेहा धूपिया: MTV Rodies में एक वीडियो इनका बहुत ज्यादा वायरल हुआ था, जिसमे एक लड़के ने कहा था की उसकी गर्लफ्रेंड 5 लड़कों के साथ डेट कर रही थी इसलिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मार दिया था. नेहा धूपीया को इस बात पर गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा की यह लड़की की चॉइस है की वो जितने मर्जी लड़कों को डेट करें तुम कौन होते हो तप्पड़ मारने वाले. ऐसी उच्च ख्यालों वाली बॉलीवुड अदाकारा अगर शादी से पहले माँ बन भी जाती है तो किसे हैरानी होगी. हालाँकि बाद में नेहा धूपिया ने चुपचाप अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी करली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here