सिनेमा घरों में सबसे पहले देखने को मिलेंगी यह बड़ी फ़िल्में

0
36

देशभर में कई हिस्सों में सरकार ने 15 अक्टूबर से सिनेमा घरों को खोलने का आदेश जारी कर दिया हैं. हालाँकि सरकार ने इसको लेकर कड़े नियम भी बनाये हैं, जिसके चलते सिनेमा हॉल में मात्र 50 प्रतिशत ही सीटों को बुक किया जाएगा और 50 प्रतिशत सीटें खाली रहेंगी.

जैसा की आप सब जानते हैं की दुनिया भर में फैली महामारी के चलते मार्च से ही भारत में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था. ऐसे में बहुत सारी फिल्मों को OTT Platform पर रिलीज़ भी किया गया. लेकिन सिनेमाघर में फिल्म देखने का मज़ा OTT Platform पर देखने को नहीं मिल सकता.

ऐसे में बहुत सारे लोग बेसब्री से सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रहे थे. अब क्योंकि सिनेमाघर खुल चुके हैं तो सवाल यह है की कौनसी फिल्मे हमें इस महीने देखने को मिल सकती हैं. तो सबसे पहले विवेक ओबरॉय की फिल्म ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ हमें जल्द ही सिनेमाघरों में दुबारा देखने को मिल सकती हैं. यह 2019 चुनावों के दौरान रिलीज़ की गई थी, जो लोग उस समय यह फिल्म सिनेमाघर में नहीं देख पाए थे उनके पास अब यह फिल्म देखने का मौका हैं.

इसके इलावा पहले रिलीज़ की जा चुकी फ़िल्में जैसे की थप्पड़, तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ भी फिर से सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी. इसके इलावा लॉकडाउन की वजह से जो फिल्मे सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो पाई और जल्दबाज़ी में उन्हें OTT Platforms पर रिलीज़ किया गया था. वह फ़िल्में भी जल्द ही आपको बड़े पर्दे पर देखने के लिए मिल जाएँगी.

ऐसे में सड़क 2, गुलाबो-सिताबो के साथ-साथ शकुंतला देवी आदि फ़िल्में भी आपको OTT Plateforms पर आने के बाद अब बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगी. वहीं अगर बात करें हॉलीवुड फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखने वाले दर्शकों की तो उनका इंतजार भी जल्द ख़त्म होने वाला हैं. ऐसे में सबसे चर्चित फिल्म ‘Tenet’ भी हमें दिसंबर से पहले बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती हैं. हालाँकि यह फिल्म विदेशों में जहाँ पहले से सिनेमाघर खुल चुके हैं वहां रिलीज़ हो चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here