ट्विंकल बम का पोस्टर देखकर बुरी तरह से भड़क गयी ट्विंकल खन्ना

0
337

कुछ दिन पहले अक्षय के स्पोटर्स कह रहे थे की नाम में क्या रखा हैं. लक्ष्मी बॉम्ब के नाम से लोग भड़क क्यों रहें हैं, ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विंकल खन्ना की तस्वीर को एडिट करते हुए ‘ट्विंकल बॉम्ब’ का पोस्टर बना दिया. इस पोस्टर को देखकर ट्विंकल खन्ना खुद पूरी तरह से भड़क गयी.

आपको बता दें की OTT Platform पर आई अक्षय कुमार की नई फिल्म का नाम पहले ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रखा गया था. सोशल मीडिया पर हुए जमकर विवाद के बाद इस फिल्म का नाम बदल कर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया. इसके इलावा अक्षय कुमार ने देश के जाने-माने हिजड़े ‘लक्ष्मी’ का जिक्र करते हुए कहा की इस फिल्म का नाम इनके नाम पर रखा गया हैं न की ‘देवी माँ लक्ष्मी’ के नाम पर.

इसके बावजूद लोग इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं और फिल्म लक्ष्मी को लेकर बायकॉट का ट्रेंड लगातार चल रहा हैं. इसी सन्दर्भ में आज किसी ने ट्विंकल खन्ना की तस्वीर को एडिट करके ट्रोल करने का प्रयास किया और उस ट्रोलर को जवाब देते हुए ट्विंकल ने लिखा की, “जब मैं टाइम्स ऑफ इंडिया डॉटकॉम के कॉलम के लिए फोटो ढूंढ रही थी, तब मेरी इस पर नजर गई. एक शख्स में मुझे इस फोटो में टैग करते हुए तीसरे दर्जे की इंसान लिखा. तुम भगवान का मजाक उड़ाती हो. मैने जवाब दिया कि भगवान स्पष्ट रूप से अच्छा मजाक पसंद करते हैं, वरना वह आपको नहीं बनाते.”

ट्रोलर ने पोस्टर बनाने में ज्यादा मेहनत नहीं की केवल अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी का पोस्टर लिया और उसमें नीले रंग की ट्विंकल खन्ना को ऐड कर दिया. माथे पर लाल बिंदी के साथ उसने इस पोस्टर को ट्विंकल बॉम्ब नाम से जारी कर दिया. ट्विंकल खन्ना कहती हैं की, “ट्रोलर्स लक्ष्मी बम के आदमी के पीछे पड़े हुए है पता नहीं किस कारण से, उन्होंने मेरी फोटो ली है और मेरे रंग को भगवान कृष्ण के मयूर पंख के रंग से रंग दिया है, साथ ही उन्होंने एक बड़ी सी बिंदी लगा दी है.”

ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखते हुए कहा की, “उन्होंने इस पोस्टर को ट्विंकल बम नाम दिया है. सच कहूं तो मैं बहुत ही प्रभावित हूं क्योंकि बहुत सही समय पर यह आया है. एक अधेड़ उम्र की महिला के तौर पर मुझे ऐसा लगता था कि मेरे जवानी के दिन पीछे छूट गए हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here