उद्धव ठाकरे द्वारा नोयडा फिल्म सिटी के विरोध पर राजू श्रीवास्तव ने दिया बड़ा बयान

0
326

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब से नोयडा में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया हैं. तब से ही शिवसेना और बीजेपी दोनों आमने सामने नज़र आ रहें हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने धमकी भरे अंदाज़ में कहा है की, अगर आप में हिम्मत हैं तो आप फिल्म इंडस्ट्री को मुंबई से उत्तर प्रदेश ले जाकर दिखाएँ.

ऐसे में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए कहा की, सबसे पहले हमें यह समझ लेना चाहिए की नोयडा में फिल्म सिटी का निर्माण मुंबई की फिल्म सिटी से मुकाबले के लिए नहीं बल्कि नोयडा में रोज़गार उपलब्ध करवाने के लिए करवाया जा रहा हैं. राजू श्रीवास्तव ने कहा की भारतीय फिल्म डायरेक्टर और छोटे पर्दे डायरेक्टर काशी विश्वनाथ और गंगाघाट पर कई बार शूटिंग कर चुके हैं.

राजू श्रीवास्त्व ने कहा की हमें ख़ुशी है की उत्तर प्रदेश को ऐसा मुख्यमंत्री मिला है. जो उत्तर प्रदेश के लोगों के रोज़गार के लिए हर विभाग में मौके की तलाश कर रहें हैं और उसपर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण करवाने को लेकर प्रतिबद्ध है और यह निर्माण जरूर होगा.

राजू ने कहा की योगी आदित्यनाथ ने 1000 एकड़ में फिल्म सिटी के निर्माण की योजना तैयार की हैं. वह लगातार फिल्मकारों से मीटिंग कर रहें हैं और इसके डिज़ाइन से लेकर ब्लू प्रिंट तैयार कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ पहले ही यह बात कह चुके हैं की उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी अंतराष्ट्रीय स्तर की होगी.

राजू श्रीवास्तव ने कहा की उत्तर प्रदेश में फिल्म स्टूडियो हो या रियल लोकेशन्स हों, जहाँ मराठी फिल्में भी बनेंगी, अंग्रेजी फिल्में भी बनेंगी और दूसरी भाषाओं की फिल्मों का भी निर्माण होगा. उन्होंने कहा मुंबई में रहना बहुत ज्यादा महंगा भी साबित होता है, ऐसे में कई कलाकार तो शुरुआत में मुंबई की हवा में खुद को एडजस्ट नहीं कर पते और वापिस अपने गाँव चले आते हैं. ऐसे में उन लोगों को अपने राज्य में स्ट्रगल करने का मौका मिलेगा तो वह बिना खर्चे की परवाह किये अपनी अदाकरी पर अच्छे से ध्यान दे पाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here