एयरपोर्ट पर काफी हॉट कपड़ों में नजर आई Urfi Javed हैं Javed Akhtar की पोती?

Urfi Javed is Javed Akhtar's granddaughter seen in very hot: अभी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) काफी बोल्ड अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ ही बॉलीवुड के गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का भी एक बयान तूल पकड़े हुए है, जिसमें उन्होंने RSS की तुलना तालीबान से कर दी है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी पोस्ट सामने आईं जिनमें उर्फी जावेद और जावेद अख्तर को पोती और दादा बता दिया गया. तो आई है हम बताते हैं इन पोस्टरों का सच. बता दें कि ट्विटर पर एक व्यक्ति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'यह जावेद अख्तर की पोती उर्फी जावेद है. मुंबई एयरपोर्ट पर इस का पहनावा देखिए तालिबानी चाहने वाले लोग बताएं, इसको सरिया कानून के अनुसार क्या सजा बनती है.' इस ट्वीट के बाद इसी तरह के कैप्शन के साथ इस वीडियो को फेसबुक और ट्विटर पर हजारों लोग पोस्ट कर चुके हैं. शबाना आजमी ने बताया सच बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो वायरल होने के और दोनों के नाम में जावेद आने के बाद कुछ लोगों ने ऐसे ट्वीट किए. इन ट्वीट में उर्फी के कपड़ों पर आपत्ती जताते हुए उन्हें जावेद अख्तर की पोती बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे कई पोस्ट सामने आने पर इस मामले में खुद जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी (Shabana Azmi) को सामने आकर बात करनी पड़ी. क्या है रिश्ता गौरतलब है कि इस घटना के बाद शबाना की टीम ने उनकी ओर से बयान जारी करते हुए कहा है कि उर्फी और उनके परिवार में कोई रिश्ता नहीं है. ये किसी व्यक्ति की शरारत है जिसने ऐसे पोस्ट करके जावेद अख्तर के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश की है पर शबाना आज़मी के इस बयान के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे पोस्ट सामने आते जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि जावेद अख्तर की दो पोतियां हैं, शाक्या अख्तर और अकीरा अख्तर. ये दोनों ही फिल्ममेकर और एक्टर जावेद अख्तर की बेटियां हैं. https://www.instagram.com/p/CC8qMK1p7Xo/?utm_source=ig_web_copy_link बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही आरएसएस की तुलना तालिबान से करने को लेकर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर चारों तरफ से घिर गए हैं. उनके इस बयान का बीजेपी ने भारी विरोध किया है. बीजेपी नेता राम कदम ने वीडियो जारी करके जावेद के खिलाफ केस दर्ज करने तक की बात कही, वहीं उन्होंने सार्वजनिक माफी की भी मांग की. वहीं कुछ बीजेपी नेताओं ने उनके घर के बाहर प्रदर्शन भी किया था.
 

एयरपोर्ट पर काफी हॉट कपड़ों में नजर आई Urfi Javed हैं Javed Akhtar की पोती?

Urfi Javed is Javed Akhtar's granddaughter seen in very hot: अभी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ( Urfi Javed) काफी बोल्ड अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ ही बॉलीवुड के गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ( Javed Akhtar) का भी एक बयान तूल पकड़े हुए है, जिसमें उन्होंने RSS की तुलना तालीबान से कर दी है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी पोस्ट सामने आईं जिनमें उर्फी जावेद और जावेद अख्तर को पोती और दादा बता दिया गया. तो आई है हम बताते हैं इन पोस्टरों का सच. बता दें कि ट्विटर पर एक व्यक्ति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ' यह जावेद अख्तर की पोती उर्फी जावेद है. मुंबई एयरपोर्ट पर इस का पहनावा देखिए तालिबानी चाहने वाले लोग बताएं, इसको सरिया कानून के अनुसार क्या सजा बनती है.' इस ट्वीट के बाद इसी तरह के कैप्शन के साथ इस वीडियो को फेसबुक और ट्विटर पर हजारों लोग पोस्ट कर चुके हैं.

शबाना आजमी ने बताया सच 

बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो वायरल होने के और दोनों के नाम में जावेद आने के बाद कुछ लोगों ने ऐसे ट्वीट किए. इन ट्वीट में उर्फी के कपड़ों पर आपत्ती जताते हुए उन्हें जावेद अख्तर की पोती बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे कई पोस्ट सामने आने पर इस मामले में खुद जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी (Shabana Azmi) को सामने आकर बात करनी पड़ी.

क्या है रिश्ता

गौरतलब है कि इस घटना के बाद शबाना की टीम ने उनकी ओर से बयान जारी करते हुए कहा है कि उर्फी और उनके परिवार में कोई रिश्ता नहीं है. ये किसी व्यक्ति की शरारत है जिसने ऐसे पोस्ट करके जावेद अख्तर के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश की है पर शबाना आज़मी के इस बयान के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे पोस्ट सामने आते जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि जावेद अख्तर की दो पोतियां हैं, शाक्या अख्तर और अकीरा अख्तर. ये दोनों ही फिल्ममेकर और एक्टर जावेद अख्तर की बेटियां हैं. https://www.instagram.com/p/CC8qMK1p7Xo/?utm_source=ig_web_copy_link बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही आरएसएस की तुलना तालिबान से करने को लेकर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर चारों तरफ से घिर गए हैं. उनके इस बयान का बीजेपी ने भारी विरोध किया है. बीजेपी नेता राम कदम ने वीडियो जारी करके जावेद के खिलाफ केस दर्ज करने तक की बात कही, वहीं उन्होंने सार्वजनिक माफी की भी मांग की. वहीं कुछ बीजेपी नेताओं ने उनके घर के बाहर प्रदर्शन भी किया था.