बॉलीवुड अदाकारा ने अक्षय कुमार पर लगाया गंभीर आरोप

0
204

अक्षय कुमार बॉलीवुड में जाने माने अदाकार हैं. वह एक साल में कई फिल्मों में काम करके मोटा पैसा कमाते हैं और जबकि बॉलीवुड के खान एक साल में मुश्किल से एक या दो फ़िल्में ही निकाल पाते हैं. अक्षय कुमार फिलहाल अपने आने वाली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग ख़त्म कर चुके हैं.

फिल्म की एडिटिंग का काम शुरू है और इसके साथ अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज के लिए शूटिंग शुरू कर चुके हैं. फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग पूरी होने के बाद वह अपने अगले प्रोजेक्ट फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर देंगे. ऐसे में बॉलीवुड में उनको लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया हैं.

सौगंध एवं इक्के पे इक्का जैसी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम करने वाली अदाकारा शांति प्रिया ने अक्षय कुमार के ऊपर गंभीर आरोप लगाया हैं. शांति प्रिया ने लगभग 26 साल बाद खुलासा करते हुए बताया की अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर उनके रंग को लेकर मज़ाक उड़ाया करते थे.

शांति प्रिया ने बताया की इक्के पे इक्का फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें शार्ट ड्रेस पहनना था. ऐसे में उनके घुटने साफ़ तौर पर नज़र आ रहे थे. स्किन टोन डार्क होने की वजह से घुटनों का रंग डार्क था तो अक्षय कुमार ने इसे ब्लड क्लाट्स बताते हुए मजाक उड़ाया. जिस वजह से वह शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के सामने काफी असहज महसूस करने लगी थी.

शांति प्रिया ने बताया की वह हैरान थी की अक्षय कुमार जैसा अदाकार आखिर कैसे एक अदाकारा के रंग को लेकर मजाक उड़ा सकता हैं. इस बात को वो 26 बाद भी भूल नहीं पाई, शांति प्रिया के इस बयान के सामने आने भर से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्षय कुमार को लेकर बहुत ज्यादा बुरा भला कहना शुरू कर दिया.

जिसके बाद शांति प्रिया ने दुबारा बयान देते हुए अक्षय कुमार की तारीफ कर के सबको हैरानी में डाल दिया. शांति प्रिया ने कहा की, मेरे कहने का वो मतलब नहीं था. अक्षय कुमार ने वो सिर्फ मजाक में कहा था, अक्षय कुमार एक अच्छे इंसान हैं और मेरी दुआ है की वह बहुत ज्यादा तरक्की करें. अब यह बयान उन्होंने अपनी मर्जी से दिया है या किसी के दबाव में दिया हैं यह कहना मुश्किल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here