कियारा ने आखिर क्यों सलमान के कहने पर बदला अपना नाम, और कौन है सलमान की पहली गर्लफ्रेंड?

Why did Kiara change her name: बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अदाकारा एवं कबीर सिंह फेम कियारा आडवाणी आज 31 जुलाई को अपना 29 वां जन्मदिन मना रही हैं. हम आपको कुछ ऐसी बातें उनसे जुड़ी हुई बताते हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं.. इस समय बॉलिवुड की अगर टैलेंटेड ऐक्ट्रेसेस की बात की जाए उन नामों में कियारा आडवाणी का नाम भी जरूर लिया जाएगा.कियारा ने साल 2014 में एक फ्लॉप फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब बॉलिवुड में सबकी फेवरिट बन चुकी हैं. कियारा ने अपनी पिछली फिल्मों में यह साबित किया है कि वह अलग-अलग तरह के किरदार बेहतरीन तरीके से निभा सकती हैं. सलमान खान के कहने पर रखा गया उनका नाम कियारा कियारा आडवाणी ने भी अपनी पहली फिल्म रिलीज होने के पहले ही अपना नाम आलिया से बदलकर कियारा रख लिया था. उन्हें यह सलाह सलमान खान (Salman Khan) ने दी थी क्योंकि उस समय पहले से फिल्मों में आलिया भट्ट पहले से काम कर रही थी. कियारा की मां का नाम जिनेवीव है. जो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बचपन की दोस्त हैं. दोनों ही लोग एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. कियारा अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था की उनकी मौसी शाहीन की सलमान खान से मुलाकात उनकी मां एवं सलमान के बचपन की दोस्त जिनेवीव ने ही करवाई थी. कियारा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि काफी पहले सलमान खान कियारा की मौसी शाहीन को डेट भी कर चुके हैं. कियारा के अनुसार शायद यह सलमान और शाहीन दोनों का ही पहला रिलेशनशिप रहा होगा. कियारा पिछली बार 'लक्ष्मी' और 'इंदु की जवानी' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. अब जल्द ही वह कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म 'शेरशाह' जोगी 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है उसमें नजर आएंगी। इसके अलावा कियारा अभी 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन और 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.
 

कियारा ने आखिर क्यों सलमान के कहने पर बदला अपना नाम, और कौन है सलमान की पहली गर्लफ्रेंड?

Why did Kiara change her name: बॉलीवुड ( Bollywood) की मशहूर अदाकारा एवं कबीर सिंह फेम कियारा आडवाणी आज 31 जुलाई को अपना 29 वां जन्मदिन मना रही हैं. हम आपको कुछ ऐसी बातें उनसे जुड़ी हुई बताते हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं.. इस समय बॉलिवुड की अगर टैलेंटेड ऐक्ट्रेसेस की बात की जाए उन नामों में कियारा आडवाणी का नाम भी जरूर लिया जाएगा.कियारा ने साल 2014 में एक फ्लॉप फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब बॉलिवुड में सबकी फेवरिट बन चुकी हैं. कियारा ने अपनी पिछली फिल्मों में यह साबित किया है कि वह अलग-अलग तरह के किरदार बेहतरीन तरीके से निभा सकती हैं.

सलमान खान के कहने पर रखा गया उनका नाम कियारा

कियारा आडवाणी ने भी अपनी पहली फिल्म रिलीज होने के पहले ही अपना नाम आलिया से बदलकर कियारा रख लिया था. उन्हें यह सलाह सलमान खान ( Salman Khan) ने दी थी क्योंकि उस समय पहले से फिल्मों में आलिया भट्ट पहले से काम कर रही थी. कियारा की मां का नाम जिनेवीव है. जो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बचपन की दोस्त हैं. दोनों ही लोग एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. कियारा अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था की उनकी मौसी शाहीन की सलमान खान से मुलाकात उनकी मां एवं सलमान के बचपन की दोस्त जिनेवीव ने ही करवाई थी. कियारा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि काफी पहले सलमान खान कियारा की मौसी शाहीन को डेट भी कर चुके हैं. कियारा के अनुसार शायद यह सलमान और शाहीन दोनों का ही पहला रिलेशनशिप रहा होगा. कियारा पिछली बार 'लक्ष्मी' और 'इंदु की जवानी' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. अब जल्द ही वह कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म 'शेरशाह' जोगी 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है उसमें नजर आएंगी। इसके अलावा कियारा अभी 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन और 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.