नाना पाटेकर बॉलीवुड में अच्छा समय बिता चुके हैं लेकिन उनकी जिंदगी संघर्षो से भरी हुई थी। नाना पाटेकर कुछ लोगो को अपने नेचर की वजह से जिद्दी भी लगते थे लेकिन उनका केहन था कि वह बिना किसी डर के सिर्फ अपना ‘पॉइंट ऑफ़ व्यू’ रखते हैं। बाहर से सख्त नजर आने वाले नाना पाटेकर अंदर से काफी नरम थे और सिर्फ अपनी शर्तो पर ही काम करते थे। 

बॉलीवुड में हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बन ही जाता है और आज हम आपको मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर की जिंदगी से जुड़ी बातें बताएंगे। आपने नाना पाटेकर को कई फिल्मों में देखा होगा उन्होंने बॉलीवुड में अपनी मेहनत से काफी शोहरत और नाम कमाया है। आज हम आपको पाटेकर की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल होती है।

नाना पाटेकर की जिंदगी से जुडी कुछ दिलचस्प :

नाना पाटेकर को यह नाम और मुकाम पाने के लिए बेहद संघर्ष किया था और अपने अद्भुत एक्टिंग की वजह से नाना पाटेकर को कई सारे अवार्ड के साथ सम्मानित भी किया गया है। फिल्म क्रांतिवीर के लिए उन्हें नेशनल फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। नाना पाटेकर की एक्टिंग के जलवे आज भी बरकरार हैं और सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें बेहद पसंद करते है। बात करें नाना पाटेकर की पत्नी की तो उनका नाम लीला कांति पाटेकर है। लीला कांति पाटेकर भी अपने समय में एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर बना रही थी। लेकिन जब लीला काँती और नाना पाटेकर की मुलाकात हुई तो दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और दोनों ने शादी कर ली। लीला कांति ने शादी के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय करने लगी। आप को बता दें कि अगर उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा नहीं कहा होता तो आज वो टॉप की एक्ट्रेस में से एक होती और उनकी खूबसूरती के आगे दूसरी एक्ट्रेस कुछ भी नहीं लगती। 

नाना पाटेकर और लीला कांति आज एक दूसरे के साथ नहीं रहते लेकिन आज तक दोनों ने तलाक नहीं लिया है।  नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के अफेयर के बाद से नीलकांति ने नाना पाटेकर का साथ छोड़ दिया था। नान पाटेकर का नाम तनुश्री के साथ भी जुड़ा था और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।