Boney Kapoor shared Arjun-Jhanvi’s childhood photo, fans said – ‘Both were bonding since childhood’:बोनी कपूर ने अपने बच्चों की बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इस थ्रोबैक फोटो में अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर के बचपन की फोटो है. अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर बोनी की पहली पत्नी स्वर्गीय मोना शौरी कपूर से बोनी के बच्चे हैं. जान्हवी और खुशी बोनी की दूसरी पत्नी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटियां हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए बोनी ने लिखा, “हमारी फिल्म खुशी की शूटिंग के दौरान बर्लिंगटन (वरमोंट, यूएसए) में एक प्लेफुल मूड में अर्जुन और जान्हवी.”

फिल्म ‘खुशी’ साल 2003 में रिलीज हुई थी और इसमें फरदीन खान और करीना कपूर ने लीड रोल में थे. यह फिल्म 2000 की तमिल फिल्म ‘कुशी’ की रीमेक थी. बोनी कपूर के छोटे भाई संजय कपूर ने उनकी पोस्ट में दिल वाले इमोजी कमेंट किए. संजय की बेटी शनाया कपूर ने भी दिल वाले इमोजी कमेंट कर अपनी फीलिंग्स शेयर की. बता दें कि शनाया जल्द ही ‘बेधड़क’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

बोनी कपूर की इस एक फैन ने कमेंट में लिखा, “वाह. मैं इस साल सर्दियों की छुट्टियों में वहां गया था.” एक अन्य ने लिखा, “अद्भुत. कभी नहीं पता था कि अर्जुन ने कभी जाह्नवी के साथ बचपन के कुछ पल शेयर किए.” एक फैन ने यह भी लिखा, “सबसे प्यारे भाई और बहन.” एक अन्य ने कमेंट किया, “लिटिल जानू कितनी प्यारी है.”

अर्जुन कपूर और जाह्नवी क बंधन के बारे में बात करते हुए, एक ने कहा, “मुझे नहीं पता था कि उनके बीच बचपन में भी काफी अच्छी बॉन्डिंग थी.” अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 2018 में श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी के सभी बच्चे एकजुट हो गए हैं. कॉफी विद करण पर, जाह्नवी ने खुलासा किया था कि वे सभी ‘डैड्स किड्स’ नामक एक व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार भूत पुलिस में नजर आए थे. वह जल्द ही एक विलेन रिटर्न में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं जाह्ववी कपूर जल्द ही मिली में नजर आने वाली हैं.

You missed