बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का टीजर उनके जन्मदिन 2 नवंबर को रिलीज किया गया ! शाहरुख अपने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं ! बता दें कि काफी समय से शाहरुख की कोई फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं आई है ! इसी वजह से उनके फैन इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं !

‘पठान’ अगले साल 2023 में रिलीज होगी। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे बॉयकॉट को लेकर मांग की जाने लगी है। शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ। जिसके बाद से ट्विटर पर इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग शुरू हो गई। बता दें कि बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में पहले ही इस ट्रेंड के भेट चढ़ चुकी हैं। जिसमें कई बॉलीवुड फिल्मों के नाम शामिल हैं। लगता है शाहरुख खान की फिल्म पठान भी इस ट्रेंड से अछूती नहीं है।

टविटर पर चला पठान बॉयकॉट ट्रेंड :

इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले सिद्धार्थ टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन की फिल्म वॉर का निर्देशक भी कर चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुए पठान के टीचर को देखकर लोग कह रहे हैं। कि दूसरी वॉर बन गई क्यूंकि पठान को वॉर से तुलना की जा रही है।

ट्विटर पर #Boycott Pathan पर पिछले 2 दिनों से ट्रेंड चल रहा है। बता दें कि फिल्म के बीएफएक्स को लेकर भी यूजर काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि दर्शकों की उम्मीदों पर बॉलीवुड की फिल्में आजकल खरा नहीं उतर पा रही हैं। कभी फिल्म की स्टोरी तो कभी फिल्म के वीएफएक्स को लेकर बातें की जाती है। पठान की VFX को लेकर भी इसी तरह की बातें की जा रही है।

यूजर कह रहे हैं खुद की कंपनी होने के बाद भी यह हाल है। वही ट्विटर पर एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा कि फिल्म में दीपिका पादुकोण के होने पर विरोध किया जा रहा है। क्योंकि उन्होंने 2020 में जवाहरलाल नेशनल यूनिवर्सिटी में हमले के बाद दीपिका ने स्टूडेंट के समर्थन पर कैम्पस पहुंची थी। शाहरुख़ की इस फिल्म को बॉयकॉट करने के पीछे एक खास बताई जा रही है। 2015 में उन्होंने कहा था की देश में असहिष्णुता बहुत ज्यादा हो गई है।  शाहरुख़ के इसी ब्यान पर आज लोग अपनी नराजगी दिखा रहे हैं।

You missed