Cambridge University: खुलासा : सोनिया गांधी अपने पास कैंब्रिज यूनिवर्सिटी की डिग्री बतातीं हैं लेकिन वहां करती थी ये काम ! Congress की पूर्व अध्यक्ष Sonia लेकर समय समय पर कई बड़े खुलासे होते रहे हैं! BJP नेता और वकील सुब्रमण्यम स्वामी Sonia Gandhi को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुके हैं! एक बार फिर सुब्रमण्यम स्वामी ने Sonia Gandhi को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया ह! इस खुलासे को जानने के बाद congress नेता भी हैरान रह जायेंगे!

Cambridge University-

दरअसल BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने Sonia Gandhi के बारे में खुलासा करते हुए कहा है! कि Sonia Gandhi अपने पास कैंब्रिज यूनिवर्सिटी की डिग्री बतातीं हैं! लेकिन जब मैं एक बार वहां Lacture देने के लिए गया था! तो Sonia Gandhi के बारे में पूछा तो वहां के लोगों ने मुझे बताया! कि Sonia gandhi यहाँ पढ़ीं ही नही हैं बल्कि वो तो एक वेटर थीं! इसी के साथ उन्होंने दावा भी किया है कि वे Cambridge Administration से चिट्ठी भी लिखवाकर लाये थे!

आपको बता दें कि Subramaniam Swamy ने आगे कहा कि मैंने इस चिट्ठी को लोकसभा में भी पेश किया था! जब स्पीकर ने इस चिट्ठी को लेकर Sonia Gandhi से जवाब माँगा था! तो उन्होंने इसे Typing Mistake बताकर पल्ला झाड लिया था! इसके जवाब हमने कहा था कि ऐसे मिस्टेक करने वालों को तो Genies Book देना चाहिए!

आपको बता दें कि स्वामी Sonia Gandhi और Rahul Gandhi को लेकर कई खुलासे कर चुके हैं जिसे लेकर कांग्रेस में हडकंप मच चुका है! Congress के जो नेता PM Modi से सभी सबूत होने के बाद भी डिग्री की मांग करते है! ऐसे नेताओं को Sonia Gandhi के बारे में भी थोड़ी जानकारी इकट्ठी कर लेनी चाहिए!

और देखें – माँ बेटे दहशत में खोज रहे है छुपने का रास्ता, 5,000 करोड़ के घोटाले में हुई बड़ी गिरफ़्तारी !

By dp

You missed