Cheap Politics: “हिन्दू” Rahul Gandhi के ढोंग में फंसने वाले जब ये नया पोस्टर देखेंगे तो खिसक जाएगी उनके पैरों के नीचे से जमीन ! कांग्रेस पार्टी (Congress party) अध्यक्ष राहुल गाँधी शनिवार 10 फरवरी को अपने 4 दिन के दौरे पर कर्नाटक पहुंचे! राहुल गाँधी ने अपने इस दौरे की शुरुआत मंदिर (Temple) दर्शन से की! इससे पहले राहुल गाँधी गुजरात (Gujarat) में भी चुनाव के समय मंदिर गए! आपको बता दें कि कर्नाटक में आने वाले महीनों में विधानसभा चुनाव हैं! जिसके चलते राहुल गाँधी ने अपना मंदिर अभियान फिर से शुरू कर दिया है! राहुल गाँधी के इस दौरे की कुछ ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे!

Cheap Politics-

कर्नाटक में राहुल गाँधी के ऐसे पोस्टर लगे हुए नजर आ रहे हैं! जिसनें वह मुस्लिम वेशभूषा में दिख रहे हैं! पोस्टर में राहुल गाँधी टोपी लगाए हुए हैं और उनके नाम के आगे मौलाना (Molana) लिखा हुआ है! वहीँ इस पोस्टर में मल्लिकार्जुन (Malikarjun) खड़गे भी दिखाई दे रहे हैं!

राहुल गाँधी वोट बैंक (Vote Bank) की राजनीति के लिए हर तरह का रूप धारण करने में माहिर हैं! एक तरफ तो राहुल गाँधी हिन्दुओं (Hindus vote) के वोट के चलते मंदिर जाने का दिखावा कर रहे है! तो दूसरी तरफ वह मुस्लिमों को भी साधने में लगे हुए हैं! शायद राहुल गाँधी को लगता है कि गुजरात विधानसभा (Assembly) चुनाव के चलते उन्होंने सिर्फ हिंदुत्व का चोला पहना था! जिसके चलते वह वहां हर गए! शायद इस बार यही लगता है कि उन्होंने मुस्लिम वोट (Muslim vote) के लिए नया रूप भी धारण कर लिया है!

राहुल गाँधी को अगर चुनावों में जीत ही चाहिए तो उन्हें विकास की राजनीति करनी चाहिए न कि धर्म की! राहुल गाँधी अब अपने भाषणों में कहने लगे हैं! कि उन्हें मंदिर जाना अच्छा लगता है! शायद ऐसा बयान आपने कभी नहीं सुना होगा! राहुल गाँधी की इस सोच से देश का विकास नहीं हो सकता है! अगर राहुल गाँधी धर्म की राजनीति पर उतर आए तो देश गर्त में चला जाएगा! 2014 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी जी ने सिर्फ और सिर्फ विकास की बात पर वोट माँगा था! जिसके चलते उन्हें इतिहासिक जीत भी मिली!

और देखें –

गाड़ी पर महिलाओ के लिए 50% की सब्सिडी PM मोदी ने शुरू की सबसे बड़ी योजना, अगर आपको नहीं पता तो जान ले कही मौका ना निकल जाये …two wheeler scheme

आखिर क्यों लड़कियों को पसंद होते टाइट कपड़े पहनना … Video!

 

 

By dp

You missed