Chidambaram Exposed: 300000000 रुपए की अवैध संपत्ति के साथ पकडे गए चिदंबरम, सोनिया-राहुल के कच्चे-चिट्ठे भी आये सामने ! कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और देश के Finance minister रहे P. चिदंबरम अब बुरी तरह से क़ानून के शिकंजे में फंस चुके हैं! यहाँ ये बात भी साबित हो जाती है कि पाप का घड़ा भरने के बाद फूटता जरूर है! देश को लूटने वालों ने सोचा था कि वो कभी क़ानून के शिकंजे में नहीं आएंगे, मगर देश की जनता ने Narendra Modi को PM बना कर कोंग्रेसियों का खेल बिगाड़ दिया!

Chidambaram Exposed-

P.चिदंबरम के पास 3 अरब डॉलर की अवैध संपत्ति

आखिरकार वो वक़्त आ ही गया! काले धन कानून के मुताबिक अवैध संपत्ति और विदेशों में बैंक खाते होने के चलते P. चिदंबरम और उनके परिवार के खिलाफ 4 आरोपपत्र दाखिल किये गये हैं! Income Tax विभाग के मुताबिक UPA सरकार के दौरान वित्त मंत्री रहे चिदंबरम के पास 3 अरब डॉलर की अवैध संपत्ति है!

Income tax विभाग ने विदेश स्थित अपनी संपत्ति का खुलासा नहीं करने को लेकर पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री P. चिदंबरम की पत्नी नलिनी, बेटे कार्ति और पुत्रवधू श्रीनिधि के खिलाफ ‘काला धन अधिनियम’ के तहत चार आरोप-पत्र दाखिल किए! आरोप-पत्र Channai में एक विशेष अदालत के समक्ष दाखिल किए गए हैं! काला धन (अघोषित विदेशी आय एवं संपत्ति) की धारा 50 और कर अधिरोपण अधिनियम 2015 के तहत ये दाखिल किए गए!

P.चिदंबरम को होगी 10 साल जेल

निर्मला सीतारमण यहीं पर नहीं रुकीं, उन्‍होंने Black money कानून याद दिलाते हुए कहा! ‘अगर P.चिदंबरम पर आरोप साबित होते हैं! तो उन्हें 10 साल जेल की सजा काटनी होगी और 120 % जुर्माना भी भरना पड़ेगा!’ केंद्रीय मंत्री ने कहा! कि हमने 2014 के हलफनामे में कहा था! कि हम कालाधन कानून लेकर आएंगे, जिसके तहत इसका उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी! और हम 2015 में Black money कानून लेकर आए! सीतारमण ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘P.चिदंबरम ने कालेधन कानून का उल्लंघन किया है!’

पूरी Congress को ले डूबेंगे चिदंबरम

जानकारों के मुताबिक़ अब P.चिदंबरम का खेल ख़त्म हो चुका है! जांच एजेंसियों के पास उनके और उनके परिवार के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं! अब वकीलों की मदद से चिदंबरम अपना Case कुछ लंबा तो खिचवा सकते हैं, मगर खुद को जेल की लम्बी यात्रा से नहीं बचा सकते!

केवल P.चिदंबरम ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी व् बेटा कार्ति भी उनके साथ लम्बी जेल यात्रा पर जाएंगे! सभी ने मिलकर देश का धन लूटा है! सबसे ख़ास बात ये भी है कि बात केवल यहीं तक नहीं रुकेगी! जिस तरह से इंद्राणी ने चिदंबरम का सच कबूला है! उसी तरह P.चिदंबरम के जेल जाने के बाद कांग्रेस के अन्य नेताओं के काले कारनामों का खुलासा चिदंबरम से कराया जाएगा!

जल्द ही Sonia-Rahul और अहमद पटेल के कारनामों की सच्चाई भी सामने आएगी! एक-एक करके सभी कोंग्रेसियों के कुकर्मों का इसी तरह खुलासा होगा और सभी जेल की यात्रा पर जाएंगे! हांलाकि यदि 2019 में Modi को दोबारा सत्ता नहीं मिलती है! और राहुल गाँधी PM बन जाते हैं! तो सभी केस आराम से रफा-दफा करवा दिए जाएंगे!

और देखें – टेक्नोलॉजी के ज़माने में भी, आखिर मंदिर में घंटी लगाने की क्या है वजह? जान ले !

By dp

You missed