Child Rape: बेटी से 15 साल तक बनाया Sexual संबंध, पत्नी ने भी दिया साथ, बनी दो बच्चों की… अमेरिका के सनिसिनाटी (Cincinnati) में पुलिस ने अजीबोगरीब मामले का खुलासा किया है! पिता ने 10 वर्षीय बेटी से 15 सालों तक रेप (Rape) किया! इससे वह गर्भवती (Pregnant) हो गई और दो बच्चे (2 Child) भी हैं! इससे भी अधिक शर्मनाक तो यह है! कि इस पूरे काम में मां (Mother) ने भी साथ दिया! पुलिस की रिपोर्ट (Police Report) के मुताबिक यह सब उस समय हुआ था! जब मासूम ने 10 वर्ष की उम्र में ही घर छोड़ दिया और 25 वर्ष की होने तक बाहर रही!

Landlord raped every night

Child Rape-

वहीं अदालत (Court) ने रेप (Rape) के आरोपी पिता को 23 मामलों (23 Cases) में से 18 में दोषी पाया है! आरोपी की पत्नी पर भी पति का साथ देने का आरोप है! बेटी के यौन शोषण मामले (sexual exploitation) में मां पर भी दो मामले दर्ज हैं! पीड़ता को दो बच्चे हैं, एक 2 year का है और दूसरा 7 year का!

मासूम से अत्याचार होने की जानकारी जब एक रिश्तेदार को मिली थी तो पुलिस में शिकायत (Police FIR) दर्ज कराई! जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर court में पेश किया था! इसके बाद मामले को लेकर सुनवाई चल रही है। मंगलवार (Tuesday) को भी सुनवाई थी! कोर्ट ने शुक्रवार (Friday) तक के लिए टाल दिया है! जल्द ही कोर्ट इस पर अपना फैसला सुना सकती है!

और देखें –

सरपंच ने बुजुर्ग से चटवाया थूक, बिहार में शर्मसार हुआ पूरा भारतSarpucnh Spit Elderly Man

Chacha Nehru Chorच से चोर, चाचा नेहरू थे चोरों के प्रधानमंत्री, सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाया जा रहा है !

 

 

By dp

You missed