Comedian Bharti Singh ready to become a mother again – came in front of everyone and said this thing:हाल ही में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पेरेंट्स बने हैं। काम के साथ वह बच्चे की देखभाल में भी बिजी हैं। भारती ने 3 अप्रैल को एक बेटे को जन्म दिया। अपने बेटे को भारती और हर्ष प्यार से गोला कह कर बुलाते हैं। अभी तक उन्होंने बच्चे का नाम नहीं बताया। अपने ब्लॉग में भारती ने प्रेगनेंसी और मदरहुड को लेकर कई सारी बातें बताई हैं।

क्या बेटे के जन्म से खुश नहीं हैं भारती?

भारती सिंह (Bharti Singh) के इंस्टाग्राम फैन पेज पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही हैं कि उन्हें बेटी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बेटी को लेकर उनके अरमान थे जो अधूरे रह गए. वीडियो में भारती कहती हैं, ‘मुझे बेटी चाहिए. लोग कहते हैं कि एक कर लो बेबी. मैं करने के लिए तैयार हूं, लेकिन कोई ये गारंटी दे दें कि बेटी ही होगी.

अधूरे रह गए भारती के ये अरमान

भारती (Bharti Singh) आगे कहती हैं, ‘मैंने बेटी के लिए बहुत सपने संजोए थे. छोटी सी फ्रॉक पहनाऊंगी, हेयर बैंड और क्लिप्स लगाऊंगी’. ये कहते-कहते वह मायूस हो जाती हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘एक और हो जाए’? अब इस पर फैंस कमेंट्स करते हुए तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.

हर कोई कह रहा है लड़का हो गया, अब एक और लड़की हो जाए तो परिवार पूरा हो जाए। क्यों परिवार पूरा हो जाए? परिवार तो पूरा है। लड़की होती तो भी मैं यही कहती, लेकिन मुझे सच में बेटी चाहिए। लोग बोलते हैं एक बेबी और कर लो। 2 साल में कर लो। करने के लिए मैं रेडी हूं, लेकिन मुझे कोई गारंटी दे दे की लड़की होगी। क्योंकि मैंने बड़े सपने सोचे थे। छोटी सी फ्रॉक, बड़े बड़े हेयर बैंड, क्लिप्स लगाऊंगी उसको। बता दें कि बच्चे के जन्म के बाद 12 दिन में ही भारती काम पर वापस लौट आई। इस वक्त का खतरा खतरा शो होस्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया। भारती ने कहा कि वह केवल पॉजिटिव बातों की तरफ ही ध्यान देती है।