Commonwealth Game: अर्जुन पुरस्कार के लिए इस भारतीय खिलाड़ी के नाम की सिफारिश ! कॉमनवेल्थ खेलों में दो Gold सहित चार Medal जीतने वाली! टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा (Manika Batra) का नाम भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (TTFI) ने प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार के लिए भेजा है!

Commonwealth Game-

TTFI के अधिकारी ने PTI से कहा , ‘ हमने आज उसका नामांकन भेजा है! गोल्ड कोस्ट (Gold cost) में इस तरह के दमदार प्रदर्शन के बाद समिति (सरकार) के लिए उन्हें नजरअंदाज करना काफी मुश्किल होगा!’

दिल्ली की 22 साल की इस खिलाड़ी ने गोल्ड कोस्ट में World Ranking में! 4th स्थान पर काबिज 3 बार की ओलंपिक पदक विजेता Singapore की फेंग तियावेई को दो बार हराया था! वह इस टूर्नामेंट (Tournament) में 4 पदक जीतने वाली इकलौती भारतीय खिलाड़ी हैं!

और देखे – मोदी सरकार की 2 बड़ी योजनाओं का शुभारंभ, जल्दी पढ़े कहीं आपके लिए…

उन्होंने टीम स्पर्धा और महिला एकल में Record स्वर्ण जीतने के अलावा महिला युगल में मौमा दास के साथ रजत (Silver Medal) और जीता! साथियान के साथ मिश्रित युगल में कांस्य पदक (Bronze medal) जीता था! मनिका Batra की अगली चुनौती! स्वीडन (Sweden) में 29 अप्रैल से शुरू हो रही! विश्व चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करना होगा!

और देखे – कांग्रेस की इस भारी गलती ने कर दी भाजपा की जीत पक्की !

By dp

You missed