Congress Conspiracy: गुरू गोबिंद सिंह के खिलाफ कांग्रेस का षड़यंत्र ! शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) ने रविवार को आरोप लगाया है! कि कांग्रेस सरकार ने गुरुद्वारा गुरु गोबिंद सिंह के खिलाफ अपवित्रण किया है! जो कि फ्रांसीसी राजनेता नेपोलियन बोनापार्ट के साथ सिख गुरू के चेहरे को स्वैच्छिक करके कंप्यूटर-जनित चित्र में हाल ही में अखबारों में प्रकाशित किया गया था।

गुरु गोबिंद सिंह के खिलाफ कांग्रेस षड्यंत्र – Congress Conspiracy

दसवीं गुरु की 350 वीं जयंती पार्टी ने भी गलत अधिकारियों और विज्ञापन एजेंसी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है!

गुरू गोबिंद सिंह के खिलाफ कांग्रेस का षड़यंत्र क्या है ?

गुरू गोबिंद सिंह के खिलाफ कांग्रेस का षड़यंत्र !

पार्टी मुख्यालय से जारी एक बयान में! एसएडी के प्रवक्ता और वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ। दलजीत सिंह चीमा ने सवाल में पेंटिंग का आरोप लगाया! जिसे दसवीं गुरु के 350 वें जन्मदिन को मनाए जाने वाले विज्ञापन में गुरु गोबिंद सिंह के रूप में दिखाया गया था! वास्तव में फ्रांसीसी सम्राट नेपोलियन बोनापार्ट की थी!

गुरु के चेहरा पर आरोप –

उन्होंने आरोप लगाया कि सिख गुरु का चेहरा कंप्यूटर के प्रतिलिपि में फ्रांसीसी शासक के साथ बदल दिया गया था! और वहीं 1800 के दशक में वापस स्वभावित चित्रकला की उत्पत्ति हुई थी और गुरु साहिब की अवधि के एक सदी के बाद अस्तित्व में आया था।

चीमा ने कहा –

“मुझे आश्चर्य है कि क्यों पंजाब सरकार ने नेपोलियन की स्वभावित चित्रण को गुरू साहिब के रूप में गुमराह करने का गंभीर पाप किया था! जब दसवीं गुरुओं के बहुत सारे चित्र उपलब्ध थे”!

Read Also: इन दो हॉट लड़कियों के सेक्सी डांस स्टेप्स ने मचा दी सोशल मीडिया पर हलचल ! वीडियो देखे

so,

By dp

You missed