Congress Worker Opens Pakoda Shop: PM Modi के पकौड़े वाले बयान से प्रभावित होकर गुजरात के वडोदरा शहर में एक Congress कार्यकर्ता नारायण भाई राजपूत ने अपने पकौड़े वाली दुकान खोल ली और फिर धीरे-धीरे उसका इतना Business इतना बढ़ गया कि अब आसपास उसकी 30 से 35 दुकानें हो गई हैं.

Congress Worker Opens Pakoda Shop-

लेकिन अब नारायण भाई राजपूत (Congress) के लिये यही Business कांग्रेस के लिये सरदर्द बन गया है. मिली जानकारी के मुताबिक Congress को जब यह पता चला कि उन्हीं के एक नेता की वजह से PM का भाषण इतना हिट हो रहा है तो पार्टी की ओर से नारायण भाई को कड़ी फटकार लगाई है!

कहा गया कि अगर उन्होंने बयान नहीं बदला तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं इसके बाद अब नारायणा भाई (Narayan Bhai) का कहना है कि वह मास्टर डिग्री हासिल करने के बाद पकोड़े बेच रहे हैं यह PM की विफलता है.

everyone car big gift Modi government

आपको बता दें कि गुजरात के वडोदरा शहर में नारायण भाई राजपूत (Congress) जो कि एक कांग्रेसी नेता हैं. वह सयाजीराव युनिवर्सिटी (University) में NSUI की तरफ से जनरल सेक्रेटरी का चुनाव जीत चुके हैं. वह वडोदरा में Congress के बड़े नेता हैं.

Deputy CM Mystery

गौरतलब है कि PM Narendra Modi ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा था कि अगर कोर्ई शख्स पकोड़े बेचकर कुछ कमाता है तो क्या उसे रोजगार नहीं माना जाएगा.

इस पर Congress सहित पूरे विपक्ष और सोशल मीडिया में जमकर आलोचना की थी. पूर्व वित्त मंत्री P. चिदंबरम ने कहा था कि अगर पकौड़े बेचना रोजगार है तो भीख मांगना क्या है.

और देखें – योगाभ्यास के नाम पर चल रहा था आश्रम में ये काम, जान ले पूरा सच …

By dp

You missed