राखी सावंत सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी मुखर हैं और वाह बोल्ड स्टेटमेंट देने से भी पीछे नहीं हटती हैं। किसी का साथ देना हो या किसी से पंगा लेना राखी अपने ही अंदाज में करती हैं. अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कंगना रनौत पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि उनका स्टेटस सोशल मीडिया से काफी ऊपर है। वीडियो में राखी कहती हैं कि सलमान खान से पूछा जाना चाहिए कि राखी सावंत ने ‘बिग बॉस’ में क्या किया, जो कई लोग नहीं कर पाए।

गौरतलब है कि राखी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एस्केप लाइव लोग, मुझसे दूर रहो। अगर आप मुझे दूसरा वीडियो नहीं दिखाते हैं… तो देखिए, आप मुझे नहीं जानते। राखी कहती हैं, ‘मैं कंगना रनौत नहीं हूं, मेरा स्टेटस इन सभी इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक से ऊपर है। तुम लोग नहीं जानते कि मैं क्या कर सकता हूँ। पक्का नहीं? सलमान से भी पूछिए कि मैंने बिग बॉस में क्या किया और उन्होंने मेरा।

बता दें कि एस्केप लाइव एक टेक थ्रिलर वेब सीरीज है। इसे सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने बनाया है। सीरीज में ‘रंग दे बसंती’ के सिद्धार्थ हैं। कहानी पांच भारतीयों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लोकप्रिय होने के लिए लाइव स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन का उपयोग करते हैं।

By Admin

You missed