Cricketer Amit Mishra gave a befitting reply to cricketer Irfan Pathan, Amit Mishra is being praised all around.:भारत की खूबसूरती को लेकर हाल ही में इरफान पठान ने ट्वीट किया था जिसको लेकर एक बड़ा मन में चल रहा था लेकिन अब लेग स्पिनर अमित शाह के ट्वीट पर उसे जोड़ कर देखा जा रहा है दरअसल, इरफान पठान ने ट्वीट किया लेकिन अपनी बात को अधूरा छोड़ दिया था लेकिन के साथ खत्म हुए इरफान पठान की इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था अब इरफान पठान के ट्वीट की शुरुआत की लाइनें लेखक अमित मिश्रा ने अपना ट्वीट किया है जिसे पठान को जवाब के रूप में देखा जा रहा है हालांकि ना तो पठान ने और ना ही मिश्रा ने किसी का नाम लिया है!

वहीं इरफ़ान पठान ने ट्वीट किया था कि मेरा देश मेरा खूबसूरत देश किसके पास दुनिया का महानतम देश बनने की संभावना है लेकिन …! ऐसे में इसके बाद कई लोग इरफान पठान कंट्रोल करने भी लग गई है और अब अमित मिश्रा ने भी ट्वीट कर दिया अमित मिश्रा ने ना तो इरफान पठान को टैग किया है और ना ही ट्वीट किया है लेकिन लेग स्पिनर को इरफान पठान की बात का जवाब माना जा रहा है!

वही सोशल मीडिया पर ऐसा होने की वजह यह भी है क्योंकि इसकी शुरुआती लाइन पठान की ट्वीट से ही ली गई है ऐसे में अमित मिश्रा ने ट्वीट कर दिया कि मेरा देश मेरा खूबसूरत देश इसके पास दुनिया के सबसे खूबसूरत देश बनने की संभावना है अगर केवल कुछ लोग यह समझ जाएं कि हमारा संविधान वह पहली किताब है जिस पर अमल किया जाना चाहिए!

ऐसे में अब लोग इस बात का जवाब भी दे रहे हैं कि दाएं हाथ के लेग स्पिनर ने बाएं हाथ के ऑलराउंडर को जवाब दे दिया है अब पठानकोट ट्रोल कर रहे हैं उन्होंने कहा है कि जब तक आप जैसे लोग हैं तब तक भारत सबसे महान देश नहीं बन पाएगा!